होम / Bengaluru News : पुलिस ने भारत में अवैध रूप से रह रहे 4 विदेशी नागरिकों को फर्जी पासपोर्ट सहित दबोचा

Bengaluru News : पुलिस ने भारत में अवैध रूप से रह रहे 4 विदेशी नागरिकों को फर्जी पासपोर्ट सहित दबोचा

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bengaluru News : भारत में अवैध रूप से रह रहे चार विदेशी नागरिकों को बेंगलुरु पुलिस ने ग्रामीण बेंगलुरु के जिगानी इलाके से हिरासत में लिया। कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर के अनुसार विदेशी नागरिक पिछले 10 वर्षों से भारत में रह रहे थे और एक साल पहले बेंगलुरु आए थे।
राज्य के गृह मंत्री ने खुफिया एजेंसी से उनके बारे में कोई जानकारी न मिलने पर सवाल उठाया। उन्होंने आगे कहा कि उनके पास फर्जी भारतीय पासपोर्ट भी थे।

Bengaluru News : 10 वर्षों से अवैध रूप से रह रहे हैं भारत

परमेश्वर ने कहा, “मुझे मिली जानकारी के अनुसार, वे पिछले दस साल से भारत में हैं। वे एक साल पहले बेंगलुरु आए थे। मुझे उनके 10 साल से रहने के बारे में निश्चित जानकारी नहीं है, अगर वे 10 सालों से यहां हैं, तो खुफिया एजेंसी को जानकारी क्यों नहीं मिली? जिसकी गहन जांच के बाद जांच की जाएगी।”

आखिर यहां क्यों आए, जांच का विषय

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि वे यहां क्यों आए। इस मामले पर बात करते हुए बेंगलुरु ग्रामीण एसपी सीके बाबा ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। पुलिस ने कहा, “मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। उनके पास नकली भारतीय पासपोर्ट हैं। हम सभी विवरणों की जांच कर रहे हैं।”

Kejriwal’s Life Is In Danger : न कम होगी और न ही हटेगी अरविन्द केजरीवाल की सुरक्षा

PM Modi in Jammu : प्रधानमंत्री मोदी बोले- जम्मू की यही पुकार, आ रही है भाजपा सरकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox