होम / Do Patti Release Date : काजोल, कृति सेनन की सस्पेंस थ्रिलर ‘दो पत्ती’ इस तिथि को होगी रिलीज़-

Do Patti Release Date : काजोल, कृति सेनन की सस्पेंस थ्रिलर ‘दो पत्ती’ इस तिथि को होगी रिलीज़-

• LAST UPDATED : September 30, 2024
  • दर्शकों को दिखाई गई सस्पेंस थ्रिलर की एक झलक

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Do Patti Release Date : काजोल और कृति सेनन अभिनीत बहुप्रतीक्षित थ्रिलर-ड्रामा ‘दो पत्ती’ को आखिरकार रिलीज़ की तारीख मिल गई है। जी हां, नेटफ्लिक्स ने खुलासा किया कि नवोदित शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित यह मर्डर मिस्ट्री 25 अक्टूबर से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। निर्माताओं ने 1 मिनट 32 सेकंड के वीडियो के साथ रिलीज़ की तारीख की घोषणा की, जिसमें दर्शकों को सस्पेंस थ्रिलर की एक झलक दिखाई गई।

Do Patti Release Date : फिल्म का टीचर किया शेयर

नेटफ्लिक्स ने सोमवार को अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र शेयर किया, जिसमें लिखा था, “अब होगा खेल शुरू, लेकिन इस कहानी के हैं दो पहलू दो पत्तियाँ 25 अक्टूबर को रिलीज़ होंगी, सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर। फिल्म उत्तराखंड के काल्पनिक शहर देवीपुर में सेट है, जहाँ काजोल, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, एक हत्या के प्रयास के मामले में सच्चाई को उजागर करने के मिशन पर हैं। कृति सेनन पहली बार दोहरी भूमिका निभाती हैं, जाँच में शामिल जुड़वाँ बहनों का किरदार निभाती हैं।

इस फिल्म में शहीर शेख भी बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं, जो ध्रुव सूद की भूमिका निभा रहे हैं, जो प्यार और साज़िश के जाल में फँसा हुआ किरदार है। यह काजोल और कृति की पिछली फिल्म दिलवाले के बाद दूसरी बार साथ काम कर रही हैं। दो पत्तियाँ का निर्माण कनिका ढिल्लों और कृति सेनन ने किया है। काजोल की अन्य परियोजनाओं में एक्शन थ्रिलर महारानी – क्वीन ऑफ क्वींस शामिल है, जिसमें वह 27 साल बाद प्रभुदेवा के साथ फिर से काम कर रही हैं। चरण तेज उप्पलपति द्वारा निर्देशित यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। दूसरी ओर, कृति को आखिरी बार ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और ‘क्रू’ में देखा गया था।

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser : रोमांचकारी फर्स्ट-लुक क्लिप में कार्तिक आर्यन का सामना मंजुलिका से हुआ

Housefull 5 : फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे दर्शक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox