होम / Panipat Police का नशा तस्करी पर कड़ा प्रहार : 70 किलो 50 ग्राम गांजा के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार 

Panipat Police का नशा तस्करी पर कड़ा प्रहार : 70 किलो 50 ग्राम गांजा के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार 

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Police : पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में विधानसभा आम चुनाव को जिला में निष्पक्ष, भय रहित व शांतिपूर्ण माहौल में करवाने को लेकर पानीपत पुलिस अलर्ट मोड में है। पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने रविवार देर शाम नशे की खेप सहित एक नशा तस्कर को सिवाह बस अड्डा के पास गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से 70 किलो 50 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। बरामद गांजा की करीब 20 लाख रुपए कीमत बताई जा रही है। आरोपी की पहचान अरविंद निवासी दाउद नगर चकगढ़ो वैशाली बिहार हाल किरायेदार मुरथल सोनीपत के रूप में हुई।

Panipat Police : गांजा का वजन करने पर 70 किलो 50 ग्राम पाया

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम को रविवार देर शाम गुप्त सूचना मिली थी कि अरविंद निवासी दाउद नगर चकगढ़ो वैशाली बिहार हाल किरायेदार मुरथल पीठू बैग व प्लास्टिक के दो कट्टों में मादक पदार्थ लेकर सिवाह बस अड्डा के पास सर्विस लेन पर सवारी के इंतजार में खड़ा है।

पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अरविंद पुत्र देवनाथ निवासी दाउद नगर चकगढ़ो वैशाली बिहार हाल किरायेदार मुरथल सोनीपत के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट ईटीओ संजीव कुमार की मौजूदगी में युवक के बैग व कट्टो की तलाशी ली तो भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 70 किलो 50 ग्राम पाया गया।

6 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया

सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह गांजा बेचकर शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाना चाहता था। आरोपी ने उक्त गांजा बिहार के वैशाली से कम कीमत पर खरीदकर लाने बारे स्वीकारा। आरोपी गांजा को पानीपत, सोनीपत व करनाल में तस्करी करने के लिए लेकर आया था।

आरोपी के खिलाफ थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने गहनता से पूछताछ करने व नशा सप्लायर के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए सोमवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 6 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

Haryana Elections: राहुल गांधी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और शैलजा का हाथ थाम दिया एकजुटता का संदेश, देखें

Haryana Election 2024: हरियाणा में कुलदीप बिश्नोई की सभा में खाली कुर्सियों पर मचा बवाल, कांग्रेस ने उड़ाई खिल्ली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox