होम / Ghaziabad Crime : लोनी में हुई मुठभेड़, 50- 50 हजार के दो इनामी गोली लगने से घायल, पारदी गैंग के चार गिरफ्तार

Ghaziabad Crime : लोनी में हुई मुठभेड़, 50- 50 हजार के दो इनामी गोली लगने से घायल, पारदी गैंग के चार गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ghaziabad Crime : क्राइम ब्रांच और लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए सोमवार तड़के पारदी गैंग के दो शातिरों को टांग में गोली मारकर घायल कर दिया। उसके घायलों और उनके दो अन्य शातिरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। गोली लगने से घायल दोनों शातिरों की गिरफ्तारी पर 50 – 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि दोनों 10 जनवरी, 2024 को सर्राफ की दुकान में शटर तोड़कर गहने चुराने के मामले में फरार चल रहे थे। अभियुक्तों के कब्जे से आलानकब और चांदी के दो सिक्के मिले हैं।

Ghaziabad Crime : बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी

एसीपी ने बताया कि मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए पारदी गैंग के सदस्यों के नाम खलनायक पारदी पुत्र बादल और भगत पारदी पुत्र रुस्तम हैं। मौके से गिरफ्तार किए गए दो अन्य साथियों के नाम राहुल पुत्र जानकी उर्फ जान्या पारदी और विनोद पारदी पुत्र गुमान पारदी हैं। चारों को पुलिस ने आधी रात के बाद बेहटा हाजीपुर अंडर के करीब संदिग्ध अवस्था में देख चैकिंग के ल‌िए रोका था, लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में दो लोग घायल हो गए। जिन्होंने पूछताछ में अपने नाम खलनायक पारदी पुत्र बादल और भगत पारदी पुत्र रुस्तम बताए।

घायल खलनायक और भगत को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस ने इनके कब्जे से 315 बोर के दो तमन्चे और कारतूस बरामद करने के साथ ही आला नकब, टॉर्च तथा चांदी के सिक्के बरामद करने का दावा किया है। पुलिस ने मौके से पारदी गैंग के दो अन्य शातिर राहुल पारदी पुत्र जानकी उर्फ जान्या पारदी और विनोद पारदी पुत्र गुमान पारदी को भी गिरफ्तार किया है। चारों मध्य प्रदेश के गुना जनपद अंतर्गत धरनावदा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और गैंग बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते फिरते हैं। पारदी कहीं भी ठहरकर नहीं रह‌ते, इसलिए पुलिस के लिए ये बड़ी चुनौती हैं। पुलिस की गोली से घायल खलनायक और भगत को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Assembly Election के मद्देनजर चेकिंग अभियान जारी : पानीपत से 1 करोड़ 97 लाख नकदी और 3500 लीटर अवैध शराब हुई जब्त 

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई ने जेल के अंदर दिया ऐसा इंटरव्यू, प्रशासन को लेना पड़ा बड़ा एक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox