होम / Rajnath Singh Statement: ‘विकास’ और ‘विनाश’ के बीच लड़ाई, राजनाथ सिंह ने जनता को दिखाया सही रास्ता

Rajnath Singh Statement: ‘विकास’ और ‘विनाश’ के बीच लड़ाई, राजनाथ सिंह ने जनता को दिखाया सही रास्ता

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rajnath Singh Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते देश भर में एक ही चर्चा है कि आखिर इस बार हरियाणा की जनता हरियाणा को किसको सौंपेगी बीजेपी या फिर कोई और? इस बात को समझाने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पंचुकला में जनता के बीच पहुंचे। दरअसल, हरियाणा के सतत विकास के मुद्दे पर वोट मांगते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “इस चुनाव में लड़ाई विकास और विनाश के बीच है। आपको बता दें, पंचकूला जिले के कालका निर्वाचन क्षेत्र के रायपुर रानी में एक रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि, “अगर आप विकास चाहते हैं, तो बीजेपी को वोट दें और अगर आप विनाश चाहते हैं, तो कांग्रेस को वोट दें। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाएगी।

  • कांग्रेस को सपने देखने की आदत है (राजनाथ सिंह)
  • कांग्रेस के साथ आप को भी लिया लपेटे में

Haryana Election 2024: बादशाहपुर में अमित शाह के समर्थन के बाद क्या बीजेपी के राव नरबीर सिंह को मिली मजबूती?

कांग्रेस को सपने देखने की आदत है (राजनाथ सिंह)

आपको बता दें जनता को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा, “कांग्रेस को सपने देखने की आदत है। अगर कोई हरियाणा के विकास पर पूर्ण विराम लगा सकता है तो वो कांग्रेस है। इसके आगे राजनाथ सिंह ने कहा, “अगर हरियाणा के चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ होते तो बेहतर होता। आपका पैसा और समय बचाने के लिए हम एक चुनाव एक राष्ट्र के वादे पर कायम रहेंगे। राजनाथ सिंह के इस बयान के बाद देशभर में घमासान मचा हुआ है।

CM Yogi Statement: ‘रोम की संस्कृति में पले-बढ़े बर्दाश्त नहीं कर पा रहे राम मंदिर’, हरियाणा में सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा जुबानी तंज

कांग्रेस के साथ आप को भी लिया लपेटे में

इसके अलावा रक्षामंत्री ने भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए कहा, “कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। मोदी सरकार के पिछले 10 साल और यहां तक ​​कि अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में भी भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा। जबकि कांग्रेस के शासन में उसके मंत्री जेल गए हैं। इसके अलावा आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि, “मैंने घर से काम करने के बारे में सुना था, लेकिन पहली बार जेल से काम करते देखा है। उन्होंने कहा कि, आप नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे, लेकिन उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया।

Haryana Assembly 2024 : हरियाणा में चुनावी खेल पलट गया, भाजपा ने अपने पक्ष में किया माहौल

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox