होम / Actor Govinda : गोविंदा के साथ हादसा, पैर में लगी गोली

Actor Govinda : गोविंदा के साथ हादसा, पैर में लगी गोली

• LAST UPDATED : October 1, 2024
  • अपनी रिवाॅल्वर साफ करते वक्त लगी गोली, जख्मी हुए गोविंदा अस्पताल में दाखिल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Actor Govinda : बॉलीवुड एक्टर से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है। जी हां एक्टर गोविंदा को गोली लगी है। बताया जा रहा है कि उनकी ही बंदूक से पैर में गोली लगी है। घटना अलसुबह 4.45 बजे की बताई जा रही है। सुबह कहीं जाने के लिए एक्टर घर से निकल रहे थे कि उसी समय गलती से मिस फायर हो गया और गोली सीधे पैर में जा लगी और वे घायल हो गए। इसके तुरंत बाद उन्हें आनन-फानन में क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं गोली चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है।

Actor Govinda : प्रारंभिक रिपोर्ट में खुलासा- गोली उनके घुटने पर लगी

प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि गोली उनके घुटने में लगी, जिसके बाद उन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता लेनी पड़ी। फिलहाल, गोविंदा के परिवार और टीम ने उनकी हालत को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

मामले की जांच की जा रही

सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता को सुबह-सुबह कोलकाता के लिए फ्लाइट पकड़नी थी कि घर पर ही हादसे का शिकार हो गए। गोविंदा को सुबह 5.15 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है और गोविंदा की रिवॉल्वर को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

Do Patti Release Date : काजोल, कृति सेनन की सस्पेंस थ्रिलर ‘दो पत्ती’ इस तिथि को होगी रिलीज़

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser : रोमांचकारी फर्स्ट-लुक क्लिप में कार्तिक आर्यन का सामना मंजुलिका से हुआ

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox