होम / Sachin Pilot: नीरज शर्मा के बाद उनके ही गढ़ में फिसली सचिन पायलट की जुबान, कांग्रेस के स्टार प्रचारक हो रहे खूब ट्रोल

Sachin Pilot: नीरज शर्मा के बाद उनके ही गढ़ में फिसली सचिन पायलट की जुबान, कांग्रेस के स्टार प्रचारक हो रहे खूब ट्रोल

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sachin Pilot: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान फरीदाबाद NIT-86 के MLA नीरज शर्मा ने भी बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। अब उन्ही के गढ़ में जैसे ही सचिन पायलट पहुंचे वैसे ही उनकी भी जुबान लड़खड़ाने लगी। दरअसल, हरियाणा का जिला फरीदाबाद में एनआईटी-86 विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी नीरज शर्मा के लिए वोट मांगने की अपील करने के लिए राजस्थान के पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट पहुंचे थे। इस दौरान उनकी जुबान कई बार लड़खड़ाई।

उन्होंने कहा कि उन्हें पंडित जी के चलते फरीदाबाद में आने का मौका मिला है और वो कई सालों के बाद फरीदाबाद में पहुंचे हैं, जहां पर उन्हें बच्चे ,बड़े, बुजुर्गों और नौजवानों को आशीर्वाद देने का मौका मिला है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि सचिन पायलट अपने से बड़े बुजुर्गों, नौजवानों और महिलाओं का आशीर्वाद लेने की बजाय उन्हें आशीर्वाद देने की बात कर रहे हैं। इस भाषण के बाद सचिन पायलट सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

  • बीजेपी को ट्रोल करते हुए भी फिसली पायलट की जुबान
  • शर्मा जी को लेकर भी लड़खड़ाई इनकी जुबान

Sonipat News : हादसा या हत्या, स्विफ्ट डिजायर कार में मिला अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

बीजेपी को ट्रोल करते हुए भी फिसली पायलट की जुबान

इतना ही नहीं कई बार ऐसा हुआ कि भाषण के दौरान सचिन पायलट की जुबान फिसली है। दरअसल सचिन पायलट ने मंच से कहा कि मैं आपके क्षेत्र में न्यौता देने और एक निवेदन करने के लिए आया हूं। उन्होंने आगे कहा कि हम सब जानते हैं कि हरियाणा में आने वाले सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है। पूरा देश जानता है कि कांग्रेस सरकार हरियाणा में पुरे बहुमत से बनने जा रही है। जब सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है, तब आपका देखा-परखा हुआ मेहनती विधायक है, उसे कांग्रेस ने दोबारा मौका दिया है।

सचिन पायलट ने आगे कहा कि 10 साल से हरियाणा में बीजेपी की सरकार थी जिसका आपने काम देख लिया। इस दौरान दोबारा एक बार फिर सचिन पायलेट की जुबान फिसल गई और उन्होंने मंच से कह डाला कि दिल्ली में भी पिछले दस साल से बीजेपी की सरकार है और उन्हें भी हमने देख लिया। सचिन का यह भाषण सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Anurag Thakur: ‘हमने हरियाणा में कुरुक्षेत्र का युद्ध देखा है, जहां…’, चुनावी रण में अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर तीखा हमला

शर्मा जी को लेकर भी लड़खड़ाई इनकी जुबान

दरअसल सचिन कांग्रेस के स्टार प्रचारक बनकर नीरज शर्मा के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। लेकिन उस दौरान उलटा ही हो गया जीत की बजाय हारने की बात करके आ गए सचिन पायलट शर्मा असर पायलट जी में आता दिखा। आपको बता दें,सचिन पायलट बोलने में यहाँ भी चूक कर गए और मंच से कहा कि शर्मा जी विधायक बनें या ना बनें, यह चुनाव इस बात का नहीं है। सचिन पायलट ने हरियाणा के चुनाव को देश का चुनाव बताते हुए कहा कि यह चुनाव देश में जो माहौल बना हुआ है, BJP के विरोध में और Congress के पक्ष में है। यहां पर आपको योगदान देना है। सचिन पायलट ने कहा कि जब हरियाणा में सरकार बन जाएगी तो वो और विधायक मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

Deepender Hooda: ‘बीजेपी ने युवाओं के साथ किया धोखा, कांग्रेस आने में…’, दीपेंद्र हुड्डा का हरियाणा में बीजेपी पर निशाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox