होम / Jhajjar Assembly : गीता भुक्कल ने बीजेपी का किया घेराव, कह दी इतनी बड़ी बात

Jhajjar Assembly : गीता भुक्कल ने बीजेपी का किया घेराव, कह दी इतनी बड़ी बात

• LAST UPDATED : October 1, 2024
  • झज्जर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार गीता भुक्कल ने अपना चुनाव प्रचार किया तेज

  • गांव खातीवास में पहुंचने पर ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

  • दावा- हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jhajjar Assembly : हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे अब राजनीतिक दल एक-दूसरे पर बयानबाजी तेज करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी प्रचार के दौरान झज्जर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार गीता भुक्कल गांव खातीवास में पहुंची जहांजनता का प्यार और भारी समर्थन मिल रहा है।

Jhajjar Assembly : लोग आज भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज को याद कर रहे

जी हां, गीता भुक्कल अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव खातीवास में चुनाव प्रचार करने पहुंची। कांग्रेस उम्मीदवार गीता भुक्कल का खातीवास में पहुंचने पर ग्रामीणों की तरफ से जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान भुक्कल ने अपने भाषण के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए और कहा 10 साल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हरियाणा का भट्ठा बिठा दिया और लोग आज भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज को याद करते हैं।

भाजपा ने हर वर्ग को प्रताड़ित किया

गीता भुक्कल ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग को दुखी और परेशान करने का काम किया है। चाहे खिलाड़ियों की बात हो, फिर किसानों की बात हो या जवानों की बात, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हर वर्ग को प्रताड़ित करने का काम किया है।

Haryana Assembly Election 2024 : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ली चुटकी, फिल्मी अंदाज में कांग्रेस पर साधा यह निशाना

Rajnath Singh Statement: कांग्रेस सत्ता मिलने के बाद …, भरी सभा में भड़के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, विपक्ष की उड़ा डाली धज्जियां

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox