होम / Smriti Irani: ‘कांग्रेस दलित विरोधी है और हरियाणा के लोगों ने यह देख लिया’, BJP नेता स्मृति ईरानी का कोंग्रस पर प्रहार

Smriti Irani: ‘कांग्रेस दलित विरोधी है और हरियाणा के लोगों ने यह देख लिया’, BJP नेता स्मृति ईरानी का कोंग्रस पर प्रहार

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Smriti Irani: हरियाणा विधानसभा चुनाव इस बार काफी दिलचस्प होने वाला है। खास बात यह है कि इस विधानसभा चुनाव में देशभर के नेता अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, यहां बीजेपी राज्य मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने स्मृति ईरानी पहुंची। इस दौरान ईरानी ने कहा कि अगर कांग्रेस दलितों की समर्थक है तो उसे सैलजा को अपना मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करना चाहिए और हो सकता है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी उनका समर्थन करें। दरअसल, बीजेपी नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को कांग्रेस पर हमला बोला और चुनौती दी कि अगर उसे दलितों की चिंता है तो वो सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करे।

Dengue in Haryana: डेंगू का बढ़ रहा खतरा! हरियाणा में मिले 4 नये मरीज, जानें अब तक कितना हुआ आंकड़ा

अगर कांग्रेस दलितों की समर्थक है तो… (स्मृति ईरानी)

आपको बता दें ईरानी ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस दलितों की समर्थक है तो उन्हें सैलजा को अपना मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करना चाहिए और हो सकता है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी उनका समर्थन करें। ईरानी ने आगे कहा, “कांग्रेस ने सैलजा का निरादर किया है और उन्हें वो सम्मान नहीं दिया है। इतना ही नहीं ईरानी ने तंज कस्ते हुए कहा कि, मैं किसी भी कांग्रेस नेता से किसी भी तरह के संस्कार की उम्मीद नहीं करती हूं।

Sachin Pilot: नीरज शर्मा के बाद उनके ही गढ़ में फिसली सचिन पायलट की जुबान, कांग्रेस के स्टार प्रचारक हो रहे खूब ट्रोल

हरियाणा सब जानता है (स्मृति ईरानी)

इतना ही नहीं भरी सभा में स्मृति ईरानी ने बोला कि कांग्रेस दलित विरोधी है और हरियाणा की जनता यह देख चुकी है। कांग्रेस में भारी अंदरूनी कलह है और बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाएगी। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि सत्ता में लौटने के बाद बीजेपी सरकार ‘लाडो लक्ष्मी योजना’ के तहत महिलाओं को 2,100 रुपये प्रति महीना प्रदान करेगी। उन्होंने कहा, ‘‘केंद्र और राज्य सरकारों के समन्वय से हरियाणा के लोगों को (डीबीटी) के माध्यम से 74,680 करोड़ रुपये मिले हैं।

Kumari Selja Statement: भाजपा ने सिर्फ सपने दिखाए और…, जानिए कुमारी सैलजा ने ऐसा क्यों कहा ?

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox