होम / Haryana Crime: पड़ोसी ने ही महिला पर किया जानलेवा हमला, चाकू से गर्दन पर किया वार ,आपस में हुई थी कहासुनी

Haryana Crime: पड़ोसी ने ही महिला पर किया जानलेवा हमला, चाकू से गर्दन पर किया वार ,आपस में हुई थी कहासुनी

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा में अपराध आज के समय में आम हो गया है। मार काट के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसे में काबड़ी रोड स्थित अर्जुन नगर में साथ के किराए दार ने कहासुनी होने पर महिला की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद इलाके में अच्छा-खासा घमासान मचा हुआ है। आपको बता दें इस हमले के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो चुकी ही फिलहाल महिला अस्पताल में भर्ती है । आनन-फानन में मकान मालिक ने महिला को घायल अवस्था में ही जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

  • मकान मालिक ने बचाई जान
  • पति से दूर एहति थी महिला

Robert Vadra Statement: ‘खट्टर सरकार ने 2 बार क्लीन चिट दी…’, चुनाव के बीच क्यों बरसे प्रियंका गाँधी के पति रॉबर्ट वाड्रा?

मकान मालिक ने बचाई जान

समय पर मकान मालिक के पहुंचने से महिला की जान बचाई जा सकीय है। आपको बता दें मकान मालिक ने ही महिला को अस्पताल में दाखिल कराया है। पुराना औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने महिला के बयानों पर आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। आपसी रंजिश के कारण ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय पहले से कहा सुनी चल रही थी।

Dengue in Haryana: डेंगू का बढ़ रहा खतरा! हरियाणा में मिले 4 नये मरीज, जानें अब तक कितना हुआ आंकड़ा

पति से दूर एहति थी महिला

पुलिस ने जब इलाके में छान बीन करी तो पता चला कि उसका उसके पति आनंद के साथ विवाद चल रहा है। वो अपने पति आनंद से अलग रहती है। वो विकास के मकान में किराए पर रहती है। इसी मकान में कैथल के पुंडरी गांव का राजेश भी किराए पर ही रहता है। सूत्रों के मुताबिक राजेश उससे रंजिश रखता है। जिसके बाद सोमवार दोपहर एक बजे उसकी राजेश के साथ काफी बहस हो गई। कहासुनी के चलते राजेश ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। वो हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे मकान मालिक जिला नागरिक अस्पताल में लेकर आया। आरोपी राजेश यहां से फरार हो गया। उसकी पुलिस से मांग है कि आरोपी राजेश पर कार्रवाई की जाए।

Sachin Pilot: नीरज शर्मा के बाद उनके ही गढ़ में फिसली सचिन पायलट की जुबान, कांग्रेस के स्टार प्रचारक हो रहे खूब ट्रोल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox