होम / Rahul Gandhi Sonipat Road Show LIVE Update : हरियाणा में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार.., बीजेपी पर राहुल गांधी ने छोड़े व्यंग्य बाण

Rahul Gandhi Sonipat Road Show LIVE Update : हरियाणा में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार.., बीजेपी पर राहुल गांधी ने छोड़े व्यंग्य बाण

• LAST UPDATED : October 1, 2024
  •  विजय संकल्प रैली में भाजपा पर जमकर साधा निशाना

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi Sonipat Road Show LIVE Update : विजय संकल्प रैली को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हरियाणा में दौरे का आज लगातार दूसरा दिन है। आज राहुल गांधी ने सोनीपत के सेक्टर-15 स्थित हुड्डा ग्राउंड में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया।

रैली में उमड़े भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा राज में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है और अब कांग्रेस ही इस तानाशाही सरकार उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने भाजपा की नीतियों पर तंज कसते हुए कहा कि “भारत जोड़ो यात्रा” ने भाजपा के “400 पार” के नारे की हवा निकाल दी है। कांग्रेस के नेतृत्व में ही हरियाणा में अब सरकार बनने जा रही है। आज जनता बदलाव चाहती है क्योंकि 10 साल तक बीजेपी ने हर वर्ग के हितों की अनदेखी की है।

Rahul Gandhi Sonipat Road Show LIVE Update : भाजपा कुछ चुनिंदा अरबपतियों को फायदा पहुंचाने में लगी

उन्होंने  यह भी आरोप लगाया कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें कुछ चुनिंदा अरबपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए काम कर रही हैं। अग्निवीर योजना की आलोचना करते हुए कहा कि इससे सेना के जवानों के अधिकार छीन रहे हैं लेकिन भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता।

Haryana Elections 2024: ‘BJP एडजस्ट करना चाहती थी पर मैंने..’, पार्टी से सस्पेंशन पर बोले पूर्व मंत्री

हरियाणा का युवा मजबूरीवश विदेश जा रहा

वहीं राहुल गांधी ने यहां युवाओं की बेरोजगारी पर चिंता व्यक्त की और कहा कि इस बीजेपी सरकार ने रोजगार के सारे रास्ते ही बंद कर रखे हैं। इसी कारणा आज यहां का युवा विदेश भागने को मजबूर है लेकिन अब घबराने की जरूरत नहीं जैसे ही कांग्रेस सरकार आती है तो 2 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने पुन: कहा कि हरियाणा की महिलाओं को हर माह 2,000 रुपए उनके बैंक खातों में दिए जाएंगे। उन्होंने गैस सिलेंडर का मूल्य 500 रुपये तक लाने का वादा भी किया ताकि आमजन को कोई परेशानी न हो।

Smriti Irani: ‘कांग्रेस दलित विरोधी है और हरियाणा के लोगों ने यह देख लिया’, BJP नेता स्मृति ईरानी का कोंग्रस पर प्रहार

राहुल गांधी ने सैदपुर में भी किया संबोधित, बहादुरगढ़ में छके पकोड़े

वहीं बता दें कि राहुल गांधी ने सुबह रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ बहादुरगढ़ से अपनी रथ यात्रा शुरू की जहां कांग्रेस प्रत्याशी जयवीर ने उनका भव्य स्वागत किया। वहीं दौरे के दौरान राहुल गांधी ने बहादुरगढ़ के मशहूर पकोड़ों का स्वाद चखा।

Ram Rahim Parole List : डेरामुखी को 4 साल में इतनी बार मिल चुकी पैरोल, देखें पूरी लिस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox