होम / Joint Rally of INLD-BSP : अभय चौटाला का भाजपा और कांग्रेस पर इतना बड़ा जुबानी हमला, ये बाेले

Joint Rally of INLD-BSP : अभय चौटाला का भाजपा और कांग्रेस पर इतना बड़ा जुबानी हमला, ये बाेले

• LAST UPDATED : October 1, 2024
  • सब्जी मंडी में हुई जन आशीर्वाद जनसभा में दहाड़े अभय चौटाला

  • अभय बोले- हमारी गठबंधन की सरकार बनने जा रही

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Joint Rally of INLD-BSP : बहादुरगढ की सब्जी मंडी में आज इंडियन नेशनल लोकदल और बसपा की साझा रैली में भारी भीड़ उमड़ी। शीला नफ़े सिंह राठी के समर्थन के लिए आयोजित जन आशीर्वाद जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ ने एक बार फिर बहादुरगढ के समीकरण बदलने का काम किया। इनेलो नेता अभय चौटाला ने रैली में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। अभय ने मंच से भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Joint Rally of INLD-BSP : सरकार आते ही बुजुर्गों को 7500 रुपए देंगे पेंशन

अभय ने कहा कि इनेलो-बसपा सरकार बनने पर बुजुर्गों की पेंशन 7500 रुपए की जाएगी। 2 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। महिलाओं को गैस सिलेंडर फ्री और रसोई खर्च के 11 सौ रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे। बेरोजगारों को हर माह 21 हजार बेरोजगारी भत्ता देने की बात भी कही। अभय ने कहा कि घरों के बाहर लगे मीटर उखाड़ देंगे और सरकारी इमारतों पर सोलर प्लांट लगाकर घरेलू बिजली फ्री में देंगे। अभय ने कांग्रेस की घोषणाओं पर हुड्डा को कोसते हुए कहा कि ये पहले कहां पर थे, ये सब काम पहले क्यों नहीं किया।

Ram Rahim Parole List : डेरामुखी को 4 साल में इतनी बार मिल चुकी पैरोल, देखें पूरी लिस्ट

इनेलो बसपा की साझा उम्मीदवार हुई भावुक

वहीं जन आशीर्वाद जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ से इनेलो बसपा की साझा उम्मीदवार भावुक भी हो गई। शीला राठी ने हाथ जोड़कर, शीश झुकाकर जनसमर्थन देने आई भारी भीड़ का शुक्रिया अदा किया। शीला ने कहा कि जो स्नेह बहादुरगढ़ की जनता ने स्व नफ़े सिंह राठी को दिया, आज वही स्नेह उन्हें भी मिला है। अब वो जनता कर साथ मिलकर बहादुरगढ़ का विकास करेंगी और सब नफ़े सिंह राठी के सपनो का विकसित बहादुरगढ़ बनाने का काम करेंगी।

Rahul Gandhi Sonipat Road Show LIVE Update : हरियाणा में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार.., बीजेपी पर राहुल गांधी ने छोड़े व्यंग्य बाण

Smriti Irani: ‘कांग्रेस दलित विरोधी है और हरियाणा के लोगों ने यह देख लिया’, BJP नेता स्मृति ईरानी का कोंग्रस पर प्रहार

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox