होम / Liquor Mafia ने 10 मीटर तक पुलिस जवान को…, 4 वर्ष पहले ही हुई थी शादी

Liquor Mafia ने 10 मीटर तक पुलिस जवान को…, 4 वर्ष पहले ही हुई थी शादी

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Liquor Mafia : प्रदेश में शराब तस्करों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। ताजे उदाहरण मेंहरियाणा के सोनीपत के पुलिस जवान को शराब तस्करों ने दिल्ली में ड्यूटी के दौरान गाड़ी से टक्कर मार दी। आरोपी उसे 10 मीटर तक घसीटते रहे जिस कारण उसकी मौत हो गई परिवार का इकलौता कमाने वाला चला गया।

Liquor Mafia : 2018 में भर्ती हुआ था जवान

आपको बता दें कि संदीप वर्ष 2018 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुआ था। वह दिल्ली के नांगलोई थाने में तैनात था। 4 वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी और उसका 3 साल का एक बेटा भी है। संदीप के माता-पिता अक्सर बीमार रहते हैं। इतना ही नहीं संदीप अपने परिवार में इकलौता बेटा था। जवान जब नाके पर था तो उसने शराब तस्करों को नाके पर रोकने का इशारा किया। इस पर उन्होंने अपनी गाड़ी नहीं रोकी और संदीप को सीधी टक्कर मार दी। शराब तस्कर 10 मीटर तक संदीप को घसीटते रहे जिस कारण उसकी मौत हो गई।

Hisar Crime News : नशे में गुस्से में आ युवक ने ब्लेड…, और अब महंगा पड़ा ऐसा करना

आरोपियों को जल्द किया जाए गिरफ्तार

वहीं परिजनों और लोगों का कहना है कि संदीप अपनी ड्यूटी निभा रहा था और जिस तरह उसकी हत्या की गई है, यह काफी निंदनीय है। ऐसे आरोपियों का तो एनकाउंटर कर देना चाहिए। सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तार किया जाए और परिवार को न्याय दिलाया जाए।

Bike Riders Shot: बदले के आग में बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली, पढ़ें पूरी खबर

Ram Rahim: कांग्रेस ने राम रहीम को लेकर कर दी बड़ी मांग, चुनाव आयोग को भेजा पत्र

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox