होम / Jind Road Accident : मां चिंतपूर्णी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, एक की मौत, इतने जख्मी

Jind Road Accident : मां चिंतपूर्णी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, एक की मौत, इतने जख्मी

• LAST UPDATED : October 1, 2024
  • मां चितपूर्णी के दर्शन कर ऑटो सवार लोग लौट रहे थे अपने घर, मामला दर्ज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Road Accident : जींद के गांव जाजनवाला के निकट तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी की टक्कर से घायल हुए ऑटो सवार 4 लोगों में एक घायल की अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। मृतक तथा घायल मां चिंतपूर्णी के दर्शन कर लौट रहे ऑटो से घर लौट रहे थे। सदर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को साैंप दिया है और फरार गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jind Road Accident : हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर

गांव मंगाली ढाणी जाटान निवासी रमेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि भतीजा सुरेंद्र, अमित, सतीश और सोनू मां चिंतपूर्णी के दर्शन करने हिमाचल गए हुए थे। चारों ऑटो में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे कि गांव जाजनवाला के निकट हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने उनकी ऑटो को टक्कर मार दी। जिसमें चारों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Liquor Mafia ने 10 मीटर तक पुलिस जवान को…, 4 वर्ष पहले ही हुई थी शादी

फरार पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज

घटना को अंजाम देकर चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने अमित, सतीश तथा सोनू को नरवाना नागरिक अस्पताल तथा सुरेंद्र को सीएचसी उकलाना ले जाया गया, जहां से उसे बरवाला ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। सदर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक सुरेंद्र के चाचा की शिकायत पर फरार पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hisar Crime News : नशे में गुस्से में आ युवक ने ब्लेड…, और अब महंगा पड़ा ऐसा करना

Bike Riders Shot: बदले के आग में बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली, पढ़ें पूरी खबर

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox