होम / Rahul Gandhi: “यह विचारधारा की लड़ाई, मैं PM मोदी…”, हरियाणा में राहुल गांधी का बीजेपी पर तीखा हमला

Rahul Gandhi: “यह विचारधारा की लड़ाई, मैं PM मोदी…”, हरियाणा में राहुल गांधी का बीजेपी पर तीखा हमला

• LAST UPDATED : October 1, 2024

महिमा कटारिया, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने सोनीपत में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी और हरियाणा सरकार पर तीखे निशाने साधे। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और गलत तरीके से लागू की गई जीएसटी ने छोटे व्यवसायियों को बर्बाद कर दिया है। एक स्थानीय व्यवसायी की बात करते हुए राहुल ने कहा कि सरकार केवल अडानी और अंबानी जैसे उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने में लगी है।

राहुल गाँधी ने की आलोचना

अग्निवीर योजना की आलोचना करते हुए राहुल ने कहा कि यह योजना भारतीय जवानों के अधिकारों का हनन कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस योजना के माध्यम से सरकार जवानों को पेंशन, कैंटीन सुविधाएं और शहीद का दर्जा देने से भी रोकना चाहती है। राहुल ने कहा कि पहले सरकारी क्षेत्र में कई अवसर थे, लेकिन अब सब कुछ प्राइवेटाइज किया जा रहा है, जिससे अडानी और अंबानी का वर्चस्व बढ़ रहा है।

ड्रग्स की समस्या पर मांगा जवाब

उन्होंने संविधान की रक्षा की लड़ाई की बात करते हुए कहा कि हरियाणा में असली संघर्ष कांग्रेस और बीजेपी के बीच है। राहुल ने यह भी ज़िक्र किया कि राज्य में बढ़ती ड्रग्स की समस्या के लिए पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए कि जब मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी गई, तो उन्होंने क्या कार्रवाई की।आखिर में, राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार देश को कुछ अरबपतियों के लिए काम कर रही है और आम लोगों की समस्याओं को नजरअंदाज कर रही है।

Haryana Election: कांग्रेस का एक ही सिद्धांत, ‘झूठ बोलो और राज करो’, सीएम सैनी का कांग्रेस पर तीखा हमला

Jind Road Accident : मां चिंतपूर्णी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, एक की मौत, इतने जख्मी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox