होम / Ashok Tanwar का सवाल : राहुल गांधी और कांग्रेस आखिर कब तक करेंगे दलितों का अपमान

Ashok Tanwar का सवाल : राहुल गांधी और कांग्रेस आखिर कब तक करेंगे दलितों का अपमान

• LAST UPDATED : October 1, 2024
  • दलितों के प्रति राहुल गांधी के मन में सम्मान और भाषा में संयम नहीं

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ashok Tanwar : दलित भाजपा नेता अशोक तंवर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दलित सांसद अवधेश प्रसाद के अपमान के मुद्दे पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अवधेश प्रसाद जी 80 वर्षीय वरिष्ठ नेता और पासी समाज से आने वाले 9 बार के विधायक और वर्तमान सांसद हैं उनके विषय में राहुल गांधी ने कहा कि “अवधेश अयोध्या का एमपी है और उसने वहां उन्हें पटक दिया”, जबकि इस भाषण में अंबानी अडानी और अमिताभ बच्चन का नाम आदर पूर्वक लिया।

Ashok Tanwar : कांग्रेस की भाषा में संयम और मन में सम्मान नहीं

यह दलितों के प्रति राहुल गांधी के आचरण और भाषा को स्पष्ट करता है। राहुल गांधी विदेश में जाकर आरक्षण को खत्म करने की बात करते हैं, दलितों के लिए कांग्रेस की भाषा में संयम और मन में सम्मान नहीं है। ऐसा लगता है मानो उनके जुबान के आगे मैदान है और वे हमेशा दलित समाज को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने का काम करते हैं।

आखिर कब तक दलितों का अपमान करते रहेंगे?

लोकसभा के समय भी इन्होंने दलित समाज में भ्रम और डर फैलाया कि भाजपा आरक्षण खत्म कर देगी, जबकि अब यह अमेरिका जाकर खुद ही आरक्षण खत्म करने का बयान दे रहे हैं। आज वह हरियाणा आए हुए हैं तो दलित समाज और हरियाणा की जनता उनसे पूछ रही है कि वे आखिर कब तक जातिवाद को बढ़ावा देने वाली मानसिकता के साथ दलितों का अपमान करते रहेंगे?

Hooda Taunts BJP : कांग्रेस ने गरीबों को प्लॉट, घर व पढ़ने को वजीफा दिया, भाजपा ने आते ही सब छीन लिया 

Rahul Gandhi: “यह विचारधारा की लड़ाई, मैं PM मोदी…”, हरियाणा में राहुल गांधी का बीजेपी पर तीखा हमला

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox