होम / Haryana Election: अरविंद केजरीवाल के हाथ में सरकार का रिमोट कंट्रोल, संजय सिंह ने किया बड़ा दावा

Haryana Election: अरविंद केजरीवाल के हाथ में सरकार का रिमोट कंट्रोल, संजय सिंह ने किया बड़ा दावा

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana, Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आते ही आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने यमुनानगर में एक रैली को संबोधित करते हुए एक जरुरी बयान दिए। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा में सरकार बनी, तो वह आम आदमी पार्टी के समर्थन से बनेगी और इसके “रिमोट कंट्रोल” अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगा।

Haryana Election: राम रहीम की रिहाई पर रॉबर्ट वाड्रा का फूटा गुस्सा, कहा- बीजेपी की सोची-समझी साजिश

संजय सिंह ने कहा-

जानकारी के अनुसार, संजय सिंह ने रैली में लोगों से अपील की कि वे इस बार देशभक्ति और राष्ट्रभक्ति के नाम पर वोट दें, न कि जाति के आधार पर। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का मतलब हरियाणा के हर बच्चे के लिए अच्छे सरकारी स्कूल बनवाना और मुफ्त इलाज के लिए सरकारी अस्पतालों का निर्माण करना है। दिल्ली के उदाहरण देते हुए, उन्होंने बताया कि केजरीवाल ने कैसे स्कूलों में सुधार किए हैं। उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल दिल्ली में स्कूलों का निरीक्षण करते थे, तब वहां लड़कियों के लिए शौचालय नहीं होते थे और बच्चे नीचे बैठकर पढ़ाई करते थे। अब वहां एसी कमरे, खेल के मैदान और विश्व स्तरीय शिक्षा प्रणाली भी है।

प्रत्याशी को डराया-धमकाया गया

तो वहीं, संजय सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि उनके प्रत्याशी को जगाधरी में डराने-धमकाने की कोशिश की गई है और उनकी गाड़ी पर हमला हुआ है। उन्होंने कहा, “हम आंदोलन से निकले हुए लोग हैं, हम किसी से नहीं डरते।” उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि जगाधरी विधानसभा से आम आदमी पार्टी की जीत तय है और आदर्श पाल विधायक बनकर क्षेत्र का विकास करेंगे। संजय सिंह का यह बयान साफ करता है कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस चुनावी माहौल में पार्टी के लिए चुनौतियां और भी बढ़ती जा रही हैं।

Haryana Election: हरियाणा में बीजेपी को झटका! पूर्व मंत्री बिक्रम यादव ने दिया इस्तीफा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox