होम / Haryana Election: हरियाणा में पीएम मोदी के जीत की हुंकार, कहा- तीसरी बार सत्ता में आएगी भाजपा

Haryana Election: हरियाणा में पीएम मोदी के जीत की हुंकार, कहा- तीसरी बार सत्ता में आएगी भाजपा

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana, Haryana Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अक्टूबर को हरियाणा के पलवल में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजनीति झूठे वादों तक सीमित है, जबकि भाजपा की राजनीति मेहनत और परिणाम पर आधारित है। मोदी ने विश्वास जताया कि भाजपा राज्य में लगातार तीसरी बार सत्ता में आएगी।

हरियाणा में भाजपा की लहर!

जानकारी के अनुसार, रैली में मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए, मोदी ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की लहर चल रही है। उन्होंने बताया कि हरियाणा का ट्रैक रिकॉर्ड यह है कि वह हमेशा केंद्र में सत्तासीन पार्टी के साथ जाता है। उन्होंने दिल्ली का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां लोगों ने तीसरी बार भाजपा को चुना, और अब हरियाणा में भी वही होने जा रहा है।

Shivraj Singh Chauhan : हरियाणा के गुहला और बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में शिवराज सिंह चौहान ने किया रोड शो

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करती है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस सोचती है कि 10 साल बाद हरियाणा की जनता उन्हें सत्ता में लाने के लिए तैयार है, लेकिन ऐसा नहीं होगा।” मोदी ने कांग्रेस के वादों को गंभीरता से लेते हुए कहा कि उनकी सरकारों में किसानों के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं।

जनता ने दिखाया आईना..

तो वहीं, मोदी ने यह भी याद दिलाया कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस को गलतफहमियां थीं, लेकिन चुनाव के दिन जनता ने उन्हें आईना दिखा दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी कांग्रेस को जनता से वही प्रतिक्रिया मिलेगी। मोदी का यह भाषण भाजपा के चुनावी अभियान को और मजबूती देने का प्रयास है, जिसमें वे हरियाणा के लोगों से स्पष्ट संदेश भेज रहे हैं कि भाजपा उनकी पसंदीदा पार्टी बनी रहेगी। इस चुनावी माहौल में मोदी के बयान निश्चित रूप से राजनीतिक गतिविधियों को और तेज करेंगे।

Haryana Election: राम रहीम की रिहाई पर रॉबर्ट वाड्रा का फूटा गुस्सा, कहा- बीजेपी की सोची-समझी साजिश

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox