होम / Haryana Assembly Election : जनता देखिए, कुर्सियां कम पड़ गईं…, जानें क्या दावा कर गए अनुराग ठाकुर

Haryana Assembly Election : जनता देखिए, कुर्सियां कम पड़ गईं…, जानें क्या दावा कर गए अनुराग ठाकुर

• LAST UPDATED : October 2, 2024
  • कांग्रेस पर कसा कड़ा तंज, बोले- दिया कुछ नहीं, लूटा ही लूटा है

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anurag Thakur in Karnal : प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख अंतिम आती जा रही है, ठीक वैसे ही प्रचार ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी भाजपा के प्रचार के लिए हरियाणा के जिला करनाल में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रात का समय है, जनता देखिए, कुर्सियां कम पड़ गई हैं, स्थान छोटा पड़ गया है, जनता में काफी ज्यादा जोश है। इसलिए अब भी तीसरी बार बीजेपी की सरकार बन रही है। यह इतिहास रहा है कि जिसकी देश में सरकार होती है, उसी की हरियाणा में सरकार होती है। हरियाणा में बीजेपी की सरकार होगी होगी और वह भी डबल इंजन की सरकार।

जनता नहीं देखना चाहती पर्ची-खर्ची वाली सरकार

अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनता पर्ची-खर्ची वाली सरकार और राहुल गांधी की नफरत की दुकान नहीं देखना चाहती। राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस छुट्टी मना सकती है, प्रचार कर सकती है, हिमाचल में कई वादे किए थे जो आज तक पूरे नहीं किए, दिया कुछ नहीं, केवल लूटा ही लूटा है।

Ravi Kishan: BJP सांसद रवि किशन का CM चेहरे पर बड़ा दावा, कह दी ऐसी बात

कांग्रेस ने हमेशा अपना घर भरा

कांग्रेस ने हमेशा पहले अपना घर भरा हैं, उसने हमेशा जनता को लूटा ही है। वहीं राम रहीम पैरोल पर कहा कि जो कनसर्ड कानून है, उसके अनुसार ही मिली है। वहीं फिर तंज कसते हुए कहा कि बापू बेटे को सेट करने में लगे हैं और हरियाणा को अपसेट करने में लगे हैं। अशोक तंवर और कुमारी सैलजा पर जो अत्याचार किए हैं वो भूले नहीं है।

Ram Rahim Parole : डेरा प्रमुख राम रहीम जेल से आए बाहर, जानिए इतने दिनों की फिर मिली पैरोल

Haryana Elections: कांग्रेस को भारी झटका, आज समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर होंगे अरेस्ट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox