होम / Rahul Gandhi: चुनाव से पहले राहुल गांधी का ये कैसा अलग अंदाज, जानें कांग्रेस का प्लान

Rahul Gandhi: चुनाव से पहले राहुल गांधी का ये कैसा अलग अंदाज, जानें कांग्रेस का प्लान

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। इसी तैयारी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को एक नई ऊर्जा और तरीके के साथ जनता से संवाद किया। उन्होंने बहादुरगढ़ में मशहूर पकौड़े चखकर लोगों का दिल जीता और गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर प्रसिद्ध जलेबी का आनंद लिया। उनका यह सादा और जनसाधारण के बीच रहना उनके चुनावी अभियान को खास बनाने का प्रयास है।

चुनावी प्रचार के दौरान राहुल गाँधी का जलवा

कुछ समय पहले राहुल गांधी ने मदीना गांव में धान के खेतों में काम किया था और ट्रैक्टर भी चलाया था। अब किसानों ने उन्हें धान का पौधा भेंट दिया, जो उनकी मेहनत और कृषि के प्रति उनके प्रेम का प्रतीक है। यह दृश्य किसानों के साथ उनकी जुड़ाव को दर्शाता है। सोनीपत में उन्होंने एक भव्य रोड शो किया, जिसमें उन्होंने गन्ने के गांवों से गुजरते हुए स्थानीय लोगों का उत्साह देखा।

Ravi Kishan: BJP सांसद रवि किशन का CM चेहरे पर बड़ा दावा, कह दी ऐसी बात

ग्रामीण परिवार के साथ खाने का लिया स्वाद

यहां एक ग्रामीण परिवार के साथ बैठकर उन्होंने पारंपरिक दाल, रोटी और सब्जी का स्वाद लिया। परिवार की महिलाओं ने चूल्हे पर खाना बनाया और उनका स्वागत गाने के साथ किया, जो उस क्षेत्र की संस्कृति को दर्शाता है। राहुल गांधी का यह दौरा न केवल उनके राजनीतिक अभियान को मजबूत करने का प्रयास है, बल्कि यह भी दिखाता है कि वे किसानों और आम जनता के बीच कितनी घनिष्ठता से जुड़े हुए हैं। इस प्रकार, उनका यह सक्रियता और सादगी आगामी चुनावों में उन्हें एक अलग पहचान दिला सकती है।

मुकेश अंबानी हर भारतवासी को दे रहे दिवाली का गिफ्ट!

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox