होम / Haryana Election 2024: BJP की जीत का दावा करते हुए कांग्रेस की लगा डाली वाट, सामने आया रवि किशन का बयान

Haryana Election 2024: BJP की जीत का दावा करते हुए कांग्रेस की लगा डाली वाट, सामने आया रवि किशन का बयान

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के थमने में बस अब कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में सभी पार्टियों ने प्रचार में तेजी ला दी है। दरअसल चुनाव प्रचार की अंतिम तिथि 3 अक्टूबर है। इसके बाद चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। यह बात जानते हुए प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है। इसी के चलते बीजेपी सांसद रवि किशन करनाल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे इसी बीच मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी हरियाणा में सरकार बना रही है। और नायब सिंह सैनी दूसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे।

  • बीजेपी की जीत का किया दावा
  • CM सैनी ने भी कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Assembly Election : जनता देखिए, कुर्सियां कम पड़ गईं…, जानें क्या दावा कर गए अनुराग ठाकुर

बीजेपी की जीत का किया दावा

उन्होंने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता का चेहरा बता रहा है, उत्साह बना हुआ है। उन्होंने बीजेपी की गारंटियों की बात करते हुए कहा कि 500 रुपये में सिलेंडर मिल रहे हैं, 304 रुपये सबके खाते में वापस आ रहे हैं, मौहाल एकदम अद्भुत है। दावा कई बड़े नेता ठोक चुके हैं लेकिन इसी बीच अब बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हरियाणा में सरकार तो बीजेपी की आ रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि 21,00 रुपये हर लाड़ली बहन को हर महीने मिलेंगे ही मिलेंगे, साथ ही अग्निवीरों को सरकारी नौकरी भी मिलेगी, हर बेटी को शादी-ब्याह के लिए पैसा मिलेगा, हर गरीब को मकान मिलेगा, सुरक्षा मिलेगी, व्यवस्था मिलेगी। यह सभी बातें रवि किशन ने सभा को सम्बोधित करते हुए कही हैं। आपको बता दें रवि किशन राजनीती के साथ साथ इंडस्ट्री में भी अच्छा काम कर चुके हैं। भोजपुरी फिल्मों में उनका अलग ही रूप देखने को मिलता था और उनके फैंस भी उनसे काफी खुश थे।

Haryana Elections: कांग्रेस को भारी झटका, आज समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर होंगे अरेस्ट

CM सैनी ने भी कांग्रेस पर साधा निशाना

साथ ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पानीपत के समालखा में बीजेपी के प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के समर्थन में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जहाँ उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी भड़ाना के समर्थन में आवाज उठाई और वोट की अपील की । इसके साथ साथ उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 3C और 3D की सरकार चलाती है. 3C मतलब – क्राइम, कमीशन और करप्शन. 3D मतलब – डीलर, दलाल और दामाद। जब-जब भी कांग्रेस की सरकार आई है, तब-तब अपराध भ्रष्टाचार बढ़ा।

Dengue Alert: डेंगू को लेकर स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट, अस्पताल में मिल रही ये सुविधाएं

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox