होम / Robbery Crime: सेल्समैन के बैग से कैश गायब, कई महिलाओं पर चोरी का आरोप

Robbery Crime: सेल्समैन के बैग से कैश गायब, कई महिलाओं पर चोरी का आरोप

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Robbery Crime: जिला पानीपत के समालखा क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक में एक सेल्समैन के बैग से 50 हजार रुपये का चोरी का मामला सामने आया है। वहां मौजूद महिलाओं पर इस चोरी का आरोप लगाया गया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह झट्टीपुर गांव का निवासी है और पिछले 12 वर्षों से एक निजी कंपनी में सेल्समैन के रूप में काम कर रहा है।

क्या है पूरा मामला

1 अक्टूबर की सुबह, किसी पार्टी ने उसे 50 हजार रुपये दिए, जिन्हें वह बैंक में जमा कराने आया था। दोपहर करीब 1 बजे, जब वह बैंक पहुंचा, तब वहां कई महिलाएं पेंशन प्राप्त करने के लिए आई हुई थीं। उसने एक बेंच पर बैठकर अपनी बारी का इंतजार किया। इसी बीच, उसके पास दो महिलाएं आकर बैठ गईं। जब वह लाइन में आगे बढ़ा और अपने पैसे जमा करने की कोशिश की, तभी उसे अपने बैग की चोरी का पता चला।

Rahul Gandhi: चुनाव से पहले राहुल गांधी का ये कैसा अलग अंदाज, जानें कांग्रेस का प्लान

शिकायतकर्ता ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह घटना पूरी तरह से योजनाबद्ध प्रतीत होती है, क्योंकि बैंक में भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। इस घटना ने क्षेत्र के लोगों में सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा कर दी है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

बैंक के आसपास सुरक्षा के उपायों को और मजबूत करने की आवश्यकता महसूस की जा रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और आरोपी महिलाओं को पकड़ने की कोशिश कर रही है। स्थानीय लोगों की उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे और उन्हें सजा मिलेगी।

Haryana Election 2024: चुनाव से 4 दिन पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हुड्डा के खास नेता होंगे आज अरेस्ट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox