होम / Manish Yadav: ‘भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, इसके बावजूद…’, AAP प्रत्याशी का बड़ा बयान

Manish Yadav: ‘भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, इसके बावजूद…’, AAP प्रत्याशी का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 2, 2024

महिमा कटारिया,India News Haryana (इंडिया न्यूज), Manish Yadav: महेंद्रगढ़ से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर मनीष यादव ने आज सतनाली में एक भव्य रोड शो का आयोजन किया, जिसमें क्षेत्रवासियों से अपनी पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस मौके पर लोगों का भारी समर्थन देखने को मिला। उन्होंने कहा कि इस रोड शो में शामिल हुई भीड़ ने संकेत दिया कि क्षेत्र की जनता पारंपरिक पार्टियों, भाजपा और कांग्रेस, से नाराज हो चुकी है और अब एक नए विकल्प की तलाश में है।

बीजेपी और कांग्रेस से नाराज है जनता- मनीष यादव

डॉक्टर मनीष यादव ने पिछले 45 वर्षों में भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट देने की बात की और कहा कि इसके बावजूद इलाके में कोई विकास कार्य नहीं हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि नेताओं ने जनता की समस्याओं का समाधान नहीं किया और उनकी परेशानियों को नजरअंदाज किया। अब समय आ गया है कि जनता एक वास्तविक बदलाव की ओर बढ़े, जैसा कि दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी ने दिखाया है।

Robbery Crime: सेल्समैन के बैग से कैश गायब, कई महिलाओं पर चोरी का आरोप

विकास के लिए पांच गारंटियों का वादा

उन्होंने महेंद्रगढ़ के विकास के लिए पांच गारंटी का वादा किया। इनमें सबसे प्रमुख है 5 साल से लंबित जिला मुख्यालय की समस्या का समाधान और 13 साल से लटकी आईएमटी योजना को लागू करना। इसके अतिरिक्त, उन्होंने युवाओं के लिए खेल स्टेडियम, स्विमिंग पूल, सरकारी स्कूल और अस्पतालों में सुधार की भी बात की।

बुनियादी सुविधाओं जैसे सड़कों, बिजली और पानी पर विशेष ध्यान देने का आश्वासन दिया। उनका लक्ष्य हर वर्ग को सम्मान देना और युवाओं को रोजगार प्रदान करना है, ताकि किसान अपने अधिकारों के लिए संघर्ष न करें। डॉक्टर मनीष यादव का यह अभियान एक नई राजनीति की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है, जो क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित है।

Haryana Assembly Polls 2024 : नायब सैनी अब तक कर चुके इतनी रैलियां, 90 सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox