होम / Rahul Gandhi: किसान, जवान और संविधान पर फोकस, राहुल गांधी का मंच से बड़ा बयान

Rahul Gandhi: किसान, जवान और संविधान पर फोकस, राहुल गांधी का मंच से बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi: सोनीपत में हुई जनसभा में राहुल गांधी ने पहली बार कांग्रेस के नेताओं के बीच आपसी तकरार को सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया। उन्होंने बिना नाम लिए भूपेंद्र हुड्डा और सैलजा का जिक्र करते हुए कहा कि कभी-कभी कांग्रेस के शेर आपस में झगड़ भी पड़ते हैं। यह उनके लिए समझाने की चुनौती होती है।

बीजेपी पर राहुल गाँधी का हमला

राहुल ने भाजपा पर जोरदार हमला किया, विशेषकर किसान, जवान और संविधान के मुद्दों पर। उन्होंने हरियाणा के किसानों की समस्याओं को उठाया और कहा कि उनकी सरकार बनने पर एमएसपी गारंटी कानून लाया जाएगा। राहुल ने किसानों के मुद्दों के साथ-साथ अग्निवीर योजना और रोजगार की कमी पर भी भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

Rajnath Singh: “लोगों ने मन बना लिया है कि…”, हरियाणा चुनाव को लेकर बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

किसान के घर पर लिया खाने का स्वाद

राहुल ने इस दौरान एक किसान के घर पर जाकर चूल्हे की रोटी और सब्जियों का स्वाद लिया, जिससे वह किसान परिवार बेहद प्रसन्न हुआ। उन्होंने करीब 45 मिनट उस परिवार के साथ बिताए और उनकी समस्याओं को सुना। प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने भी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया, जिससे यह साफ हो गया कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में मजबूत इरादे के साथ मैदान में है। राहुल का हरियाणा कनेक्शन अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनता जा रहा है।

Iqra Hasan: हरियाणा विधानसभा चुनाव में इकरा हसन की एंट्री, कांग्रेस नहीं तो किस पार्टी के समर्थन में पहुंची सपा सांसद?

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox