होम / Sachin Pilot: हरियाणा में किसकी बनेगी सरकार…, पूर्व डिप्टी सीएम ने बताई सच्चाई

Sachin Pilot: हरियाणा में किसकी बनेगी सरकार…, पूर्व डिप्टी सीएम ने बताई सच्चाई

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sachin Pilot: राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 2 अक्टूबर को कांग्रेस की ‘न्याय यात्रा’ की सफलता का दावा किया। उन्होंने कहा कि सरकार का कार्यकाल अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ, लेकिन स्थिति इतनी गंभीर है कि कांग्रेस को सड़क पर उतरना पड़ा।

बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

पायलट ने बीजेपी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गांवों से लेकर शहरों तक अपराधों में वृद्धि हो रही है, और इस यात्रा का उद्देश्य सरकार को जगाना था। पायलट ने यह भी बताया कि वर्तमान सरकार का गठन कांग्रेस को कमजोर करने के लिए किया गया है, जबकि कांग्रेस प्रेम और सद्भाव के मार्ग पर चलना चाहती है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर पार्टी को मजबूर किया गया, तो उसके कार्यकर्ता सख्त कदम उठाने को तैयार हैं।

Manoj Tiwari: BJP सांसद मनोज तिवारी का बड़ा बयान, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

इस दौरान, छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ बचाओ न्याय यात्रा 27 सितंबर को गिरौदपुरी से शुरू होकर 125 किलोमीटर तक चली। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य सरकार की नाकामियों को जनता के सामने लाना था। बैज ने कहा कि राजधानी रायपुर में यात्रा को लोगों का भरपूर समर्थन मिला और आम जनता भी साथ में चल रही थी।

न्याय यात्रा को लेकर आरोप

बीजेपी ने न्याय यात्रा को लेकर आरोप लगाए, लेकिन कांग्रेस नेताओं का कहना है कि यह यात्रा सरकार को जागरूक करने के लिए है। पायलट और बैज दोनों ने मिलकर बताया कि उनका मकसद जनता की आवाज को उठाना है, और वे आगे भी अपनी गतिविधियों को जारी रखेंगे।

Haryana Election: “भारत इस पार और उस पार भी मार सकता है”, चुनावी रैली से राजनाथ सिंह का बड़ा बयान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox