होम / Dushyant Chautala and Chandrashekhar Azad के काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़ के मामले में एक काबू

Dushyant Chautala and Chandrashekhar Azad के काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़ के मामले में एक काबू

• LAST UPDATED : October 2, 2024
  • मामले की जांच की जा रही 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Dushyant Chautala and Chandrashekhar Azad : उचाना कलां में सोमवार की देर रात को चुनाव प्रचार के लिए गए पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व एएसपी सांसद चंद्रशेखर आजाद के काफिले में शामिल गाडिय़ों से तोडफ़ोड़ के मामले में एक आरोपित नगर पालिका उचाना के पूर्व चेयरमेन इंद्र सिंह को पुलिस ने मंगलवार रात काबू किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि इस मामले में सात-आठ अज्ञात के खिलाफ  भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Dushyant Chautala and Chandrashekhar Azad : जनसभा के बीच में जान से मारने की धमकी देने लगे

गौरतलब है कि रोहतक जिले के गांव चिड़ी निवासी सतीश कुमार ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 30 सितंबर की रात को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व एएसपी प्रमुख सांसद चंद्रशेखर चुनाव प्रचार के लिए उचाना कलां में पहुंचे थे। रात 11 बजे के करीब जब उनका काफिला रविदास चौपाल के सामने पहुंचा तो वहां पर नगर पालिका उचाना के पूर्व चेयरमैन इंद्र सिंह सात.आठ लोगों के साथ वहां पर आए। जहां पर जनसभा के बीच में ही गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगे। इसी दौरान काफिले में शामिल उनकी गाड़ियों पर पथराव करके तोडफ़ोड़ की।

उचाना विधानसभा की अन्य आईपीएस से निगरानी करवाने की मांग की थी

हमला होते ही जनसभा में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और तुरंत ही पुलिस को सूचित किया, लेकिन तब तक आरोपित वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस ने नगर पालिका के पूर्व चेयरमेन इंद्र सिंह को नामजद करके सात-आठ अन्य लोगों के खिलाफ गाली गलौज, धमकी देने व गाड़ियों से तोडफ़ोड़ करने का केस दर्ज किया था। दुष्यंत चौटाला व चंद्रशेखर आजाद ने उचाना थाना प्रभारी को फटकार भी लगाई थी और कहा कि सांसद चंद्रशेखर को वाई सुरक्षा मिली हुई है। बावजूद इसके इस तरह की वारदात हुई है। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर उचाना विधानसभा की अन्य आईपीएस से निगरानी करवाने की मांग की थी।

Haryana Election 2024: “यह लड़ाई दुष्टों के खिलाफ”, विनेश फोगाट के समर्थन में बोलीं प्रियंका गांधी

Haryana Election: केजरीवाल की गारंटियों पर जनता का उमड़ा जनसैलाब! देखें भव्य रोड शो…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox