होम / Haryana Election 2024: “यह लड़ाई दुष्टों के खिलाफ”, विनेश फोगाट के समर्थन में बोलीं प्रियंका गांधी

Haryana Election 2024: “यह लड़ाई दुष्टों के खिलाफ”, विनेश फोगाट के समर्थन में बोलीं प्रियंका गांधी

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana, Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर, प्रियंका गांधी ने बुधवार को जुलाना में ओलंपिक पहलवान विनेश फोगाट के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। अपने संबोधन में उन्होंने भाजपा सरकार की नीतियों पर तीखा हमला किया और 5 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने की अपील की।

Haryana Election: केजरीवाल की गारंटियों पर जनता का उमड़ा जनसैलाब! देखें भव्य रोड शो…

सरकार उद्योगपतियों के लिए काम कर रही

जानकारी के अनुसार आपको बता दें, प्रियंका ने कहा, “यह लड़ाई दुष्टों, अन्याय और असत्य के खिलाफ है।” उन्होंने रोजगार, किसान कल्याण और अग्निपथ योजना जैसे मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ने हर स्तर पर लोगों के साथ धोखा किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार केवल कुछ उद्योगपतियों के लाभ के लिए काम कर रही है और रोजगार के अवसर पैदा करने में असमर्थ है। प्रियंका ने कहा, “यह सरकार सबकुछ अंबानी और अदाणी को दे रही है। सभी बंदरगाह और हवाई अड्डे बड़े उद्योगपतियों को सौंप दिए गए हैं, जिससे किसानों के लिए रोजगार के अवसर समाप्त हो गए हैं।”

युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़

तो वहीं, इस बीच अग्निपथ योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अग्निवीरों को चार साल की सेवा के बाद फिर से रोजगार तलाशना होगा और उन्हें कोई पेंशन भी नहीं मिलेगी। प्रियंका ने इस योजना को असंतोषजनक बताते हुए कहा कि यह युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। इस प्रचार के माध्यम से प्रियंका गांधी ने हरियाणा की जनता से एकजुट होकर भाजपा को हटाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि केवल एकजुट होकर ही हम इस अन्याय और असत्य के खिलाफ लड़ाई जीत सकते हैं। विनेश फोगाट के समर्थन में प्रियंका का यह अभियान हरियाणा में सियासी हलचल को बढ़ाने में महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।

Haryana Election: “राहुल गांधी सिर्फ बहन को लाए, जीजा को क्यों छोड़ा?” नायब सैनी का तीखा हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox