होम / Chiranjeev Rao: ‘रेवाड़ी से चिरंजीव को जिताएं और कांग्रेस की…’, लालू यादव का हरियाणा जनता को संदेश

Chiranjeev Rao: ‘रेवाड़ी से चिरंजीव को जिताएं और कांग्रेस की…’, लालू यादव का हरियाणा जनता को संदेश

• LAST UPDATED : October 3, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Chiranjeev Rao: हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब केवल कुछ ही दिन बचे हैं और चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में है। रेवाड़ी से कांग्रेस के प्रत्याशी चिरंजीव राव पूरे उत्साह से प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने अपने ससुर और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें लालू ने जनता से चिरंजीव के लिए वोट मांगे हैं।

वीडियो में लालू प्रसाद यादव ने कहा

लालू प्रसाद यादव ने वीडियो में कहा, “मेरे दामाद चिरंजीव को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया है। मैं आपसे निवेदन करता हूं कि 5 अक्टूबर को हाथ के निशान पर चिरंजीव राव को वोट देकर उन्हें जीत दिलाएं। मुझे विश्वास है कि वह फिर से चुनाव जीतेंगे और विधानसभा में आकर क्षेत्र के लोगों के हक के लिए काम करेंगे।”

Sharadiya Navratri के साथ ही त्योहारी सीजन का आगाज..बाजारों में लौटी रौनक..सजे बाजार

चिरंजीव राव, हरियाणा के पूर्व मंत्री अजय सिंह यादव के बेटे हैं, जो रेवाड़ी से चार बार विधायक रह चुके हैं। राव खुद भी वर्तमान में रेवाड़ी से विधायक हैं और इस बार फिर से कांग्रेस ने उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला बीजेपी के प्रत्याशी अनिल डहीना से है।

5 अक्टूबर को हरियाणा में मतदान

यह ध्यान देने योग्य है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 5 अक्टूबर को होगा, जबकि चुनाव के परिणाम 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे। चुनाव प्रचार का आखिरी दिन 3 अक्टूबर है।

Navratri Online Pooja : हिमाचल के कई मंदिरों में अब ऑनलाइन कर सकेंगे विशेष पूजा और दर्शन

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox