होम / Haryana Election : ये भाजपा वाले…, नहीं मिला मुझे कोई आदेश : धर्म सिंह छौक्कर

Haryana Election : ये भाजपा वाले…, नहीं मिला मुझे कोई आदेश : धर्म सिंह छौक्कर

• LAST UPDATED : October 3, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election : कांग्रेस के समालखा विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार धर्म सिंह छौक्कर ने एक विवाद पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्हें हाईकोर्ट की ओर से किसी भी तरह का सरेंडर आदेश नहीं मिला लेकिन ये भाजपा वाले साजिश रचकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने पुन: आरोप लगाया कि विपक्ष और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा रची गई यह एक साजिश है, जिसका उद्देश्य उनके मनोबल को गिराना है।

आपको बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार में सभी दलों के उम्मीदवार आखिरी समय तक मतदाताओं को रिझाने की कोशिश में जुटे हैं और तरह तरह के प्रलोभन दे रहे हैं, वहीं कई मामलो में बरगलाया भी जा रहा है। इसके साथ ही चुनाव आयोग ने भी मतदान प्रक्रिया को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए व्यापक तैयारियां की हैं। सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

Sirsa Rally : दिग्विजय चौटाला ने इनेलो पर किया बड़ा वार, जानें क्या लगाया आरोप

Haryana Election काे लेकर आज शाम थमेगा प्रचार

मालूम रहे कि विधानसभा चुनाव का प्रचार आज शाम को 5 बजे थम जाएगा। गुरुवार शाम को प्रचार पर पूरी तरह से विराम होगा, इसके बाद केवल डोर-टू-डोर प्रचार कर सकेंगे। किसी भी तरह से सड़कों पर रैली, जलूस और लाउडस्पीकर का प्रयोग नहीं हो सकेगा।

इस दौरान वे मतदाताओं के घर जाकर अपने लिए वोट मांगेंगे। इसके अलावा, चुनावी निषेधाज्ञा के तहत बृहस्पतिवार शाम 6 बजे से पांच अक्टूबर की शाम छह बजे तक शराब की बिक्री पर पूरी रोक रहेगी।

Badli Assembly Constituency : झज्जर के गांव बाबरा में पहुंचे भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़, दीपेंद्र हुड्डा पर किया पलटवार

Virender Sehwag: चुनावी मैदान पर उतरे वीरेंद्र सहवाग, इस पार्टी का किया समर्थन

Haryana Election: हरियाणा में थम जाएगा प्रचार, अब चुनावी दौर में शुरू होगा नया मोड़

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox