होम / Haryana Assembly Polls 2024 : तोशाम में सहवाग का ‘सिक्सर; अनिरुद्ध चौधरी के लिए की जोरदार अपील, बोले- वोट दो, ठाठ कर देगा थारे

Haryana Assembly Polls 2024 : तोशाम में सहवाग का ‘सिक्सर; अनिरुद्ध चौधरी के लिए की जोरदार अपील, बोले- वोट दो, ठाठ कर देगा थारे

• LAST UPDATED : October 3, 2024
  • अब गूंज रहा तोशाम में सहवाग का तगड़ा शॉट

पवन शर्मा, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Polls 2024 : तोशाम की सियासत में जबरदस्त हलचल मच गई है। जी हां, क्रिकेट के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग ने राजनीति के मैदान में उतरते हुए अनिरुद्ध चौधरी के लिए ऐसी अपील की है कि विरोधियों के होश उड़ गए हैं। सहवाग ने न सिर्फ अपने खास अंदाज में चौधरी का समर्थन किया, बल्कि बर्मिंघम में भारतीय टीम की सुरक्षा के लिए अनिरुद्ध की दिलेरी की कहानी सुनाकर सबको हैरान कर दिया है। सहवाग बोले, “बर्मिंघम में बवाल मच गया था, भीड़ ने हल्ला कर रखा था, तब अनिरुद्ध ने इंग्लैंड के अधिकारियों को ईमेल के जरिए बुरी तरह हड़काया था। अनिरुद्ध कोई मामूली इंसान नहीं हैं।

Haryana Assembly Polls 2024 : रणवीर सिंह महिंद्रा का आशीर्वाद-सहवाग के करियर में अहम मोड़

सहवाग ने यह भी बताया कि जब उन्हें भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गया तो उसके पीछे अनिरुद्ध चौधरी के पिता और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रणवीर सिंह महिंद्रा का बड़ा योगदान था। महिंद्रा परिवार और सहवाग के बीच रिश्ते बेहद पुराने और मजबूत हैं। “मेरे क्रिकेट करियर में महिंद्रा परिवार का अहम रोल रहा है और अनिरुद्ध तो मेरे भाई जैसा है,”।

विधानसभा में भेज दो, थारे ठाठ हो ज्यांगे ठाठ

सहवाग ने अपनी क्रिकेट की तरह सटीक शॉट खेलते हुए तोशाम की जनता से हरियाणवी में अपील की कि अनिरुद्ध चौधरीने चंडीगढ़ की विधानसभा में भेज दो, थारे ठाठ कर देगा। सहवाग की इस शेरदिल अपील ने तोशाम की सियासत में हलचल मचा दी है।

वीरेंद्र सहवाग का वीडियो-अनिरुद्ध के लिए भाईचारे की मिसाल

सहवाग ने एक निजी वीडियो भी जारी किया है जिसमें उन्होंने अपनी और अनिरुद्ध की दोस्ती को भाईचारे से जोड़ते हुए कहा, “अनिरुद्ध और मैं भाई हैं, हम दोनों की दोस्ती में वही भरोसा है जो जनता का भरोसा अनिरुद्ध पर होना चाहिए।” माना जा रहा है कि सहवाग की इस धांसू अपील का तोशाम के युवा वोटरों पर तगड़ा असर पड़ने वाला है।

Punjab Haryana Highcourt में जजों की…, कैसे मिल पाएगा जल्द इंसाफ

Haryana Election : ये भाजपा वाले…, नहीं मिला मुझे कोई आदेश : धर्म सिंह छौक्कर

PM Modi: पीएम मोदी ने भावुक होकर लिखा नीरज चोपड़ा की मां को खत, क्या है कारण

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox