होम / Kalka Assembly Elections 2024 : रायपुर रानी के बाज़ारों में विनोद शर्मा का BJP उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार

Kalka Assembly Elections 2024 : रायपुर रानी के बाज़ारों में विनोद शर्मा का BJP उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार

• LAST UPDATED : October 3, 2024
  • दुकानदारों ने पंडित विनोद शर्मा को दिलाया भारी मतों से जीत का विश्वास

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kalka Assembly Elections 2024 : हरियाणा में आज विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का अंतिम दिन है। ठीक शाम 5 बजे के बाद प्रचार थम जाएगा। इसी कड़ी में जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा रायपुर रानी के बाज़ारों में पहुंचे और कालका से BJP उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार कर वोट की अपील की। इस दौरान सभी दुकानदारों ने भी शक्ति रानी शर्मा को भारी मतों से जिताने का विश्वास दिलाया।

Kalka Assembly Elections 2024 : चुनाव के दौरान आप एक एमएलए को चुनते हो…

पंडित विनोद शर्मा ने कहा कि सवाल यह नहीं है कि चुनाव है, चुनाव तो हर पांच वर्ष के बाद आता है। चुनाव के दौरान आप एक एमएलए को चुनते हो। क्या कभी आपने इस बात काे सोचा है कि वोट देकर राजनीति ताक़त हम किसी व्यक्ति को देते हैं। वो जनता की ताक़त के ज़रिए विधायक बनने के बाद एक सशक्त ताक़तवर व्यक्ति बन जाता है। जब पांच वर्ष के बाद वो कहने लग जाए कि मैं मजबूर हूं, मेरी सरकार नहीं है, मेरी चलती नहीं है तो इसके क्या मायने निकाले जाएं। इसका मतलब यह है कि जो आपने उसको ताक़त दी, उसका उसने सही उपयोग नहीं किया और न ही हलके का कोई विकास कार्य करवाया।

भाजपा की ही बनेगी सरकार

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा ने कहा कि सरकार बीजेपी की बनेगी। कांग्रेस हंगामा कर रही है कि सरकार हमारी आएगी, लेकिन कैसे आएगी आप बताएं। उन्होंने कहा कि आप कालका भाजपा विधायक शक्ति रानी शर्मा को एक बार मौक़ा दीजिए। हम यहां के बच्चों के लिए रोज़गार के लिए काम करेंगे। हज़ारों बच्चों को रोज़गार देने का काम किया जाएगा।

Kumari Selja: चुनाव से पहले कुमारी सैलजा और सोनिया गांधी की मुलाकात, क्या है कारण ?

Haryana Schools Closed: हरियाणा में बंद रहेंगे दो दिन स्कूल, प्रशासन ने जारी किया आदेश

Punjab Haryana Highcourt में जजों की…, कैसे मिल पाएगा जल्द इंसाफ

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox