होम / Jind Uchana Jan Ashirwad Rally : मैंने 56 दिन में जितने काम किए, उतने तो कांग्रेस…, ये बोले गए नायब सैनी

Jind Uchana Jan Ashirwad Rally : मैंने 56 दिन में जितने काम किए, उतने तो कांग्रेस…, ये बोले गए नायब सैनी

• LAST UPDATED : October 3, 2024
  • जींद के उचाना बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली में नायब सैनी ने किया संबोधित

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Uchana Jan Ashirwad Rally : जींद के उचाना में बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली आयोजित की गई, जिसमें नायब सैनी ने संबोधित किया। इस दौरान उमड़े भारी जन सैलाब में नायब सैनी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 10 साल में कोई काम नहीं किया। मैंनें 56 दिनों में जितने काम किए, वह कांग्रेस 10 साल में भी नहीं कर पाई। सीएम नायब सिंह सैनी उचाना कपास मंडी में प्रत्याशी देवेंद्र अत्री के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

Jind Uchana Jan Ashirwad Rally : 8 तारीख के बाद कांग्रेस होगी पीजीआई में दाखिल

सीएम नायब सैनी ने कहा कि 8 तारीख को जब चुनाव का रिजल्ट आएगा, तब कांग्रेस पार्टी पीजीआई में भर्ती हो जाएगी। भाजपा की जन हितैषी नीतियों से हर वर्ग खुश है। इन नीतियों को देखते हुए मतदाताओं ने मन बना लिया है कि भाजपा की प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरे प्रदेश में घूमने का मौका मिला। वो जहां भी गए वहां जनता का अपार प्यार व स्नेह देखने को मिला।

उन्होंने भूपेंंद्र सिंह हुड्डा से कुछ सवाल किए थे, जिनमें से एक भी सवाल का जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने हुड्डा से केवल चार सवाल पूछे। ऐसे में स्पष्ट है कि हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल पर उनका 56 दिन का कार्यकाल भारी पड़ रहा है। अगर वह भाजपा के 10 साल के कार्य गिनवाने में लग गए तो गिनवाने में नहीं आएंगे। उन्होंने 56 दिन काम किया और हुड्डा ने 10 साल राज किया है। ऐसे में जनता स्वयं तय कर रही है कि किसका कार्यकाल अच्छा रहा है। अब हरियाणा की जनता हुड्डा से हिसाब मांग रही है।

महिलाओं को देंगे 2100 रुपए प्रति माह

वहीं नायब सैनी ने यह भी कहा कि सरकार आने पर महिलाओं को 2100 रुपए प्रति माह मिलेंगे। हमने जो कहा उसे पूरा किया जाएगा। 100 गज का मकान बनाकर देंगे। इतना ही नहीं, 2 लाख युवाओं को नौकरी देंगे।

Kalka Assembly Elections 2024 : रायपुर रानी के बाज़ारों में विनोद शर्मा का BJP उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार

Kumari Selja: चुनाव से पहले कुमारी सैलजा और सोनिया गांधी की मुलाकात, क्या है कारण ?

Haryana Schools Closed: हरियाणा में बंद रहेंगे दो दिन स्कूल, प्रशासन ने जारी किया आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox