होम / Shock to AAP and JJP : … और अब इन प्रत्याशियों ने थाम लिया दूसरे दलों का पल्लू

Shock to AAP and JJP : … और अब इन प्रत्याशियों ने थाम लिया दूसरे दलों का पल्लू

• LAST UPDATED : October 3, 2024
  • चुनाव से 2 दिन पहले बड़ा झटका: BJP में शामिल JJP प्रत्याशी रघुनाथ तंवर और नीलोखेड़ी से AAP उम्मीदवार अमर सिंह ने ज्वाइन की कांग्रेस

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Shock to AAP and JJP : चुनाव अंतिम चरण है, लेकिन प्रत्याशियों का पार्टी छोड़ने का सिलसिल थम नहीं रहा। इसी कड़ी में अब मतदान से 2 दिन पूर्व प्रत्याशियों ने जननायक जनता पार्टी (JJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) को एक बड़ा झटका दिया है। जी हां, पानीपत ग्रामीण सीट से जजपा के उम्मीदवार रघुनाथ कश्यप ने भाजपा का और नीलोखेड़ी से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मास्टर अमर सिंह ने कांग्रेस का पल्लू पकड़ लिया है।

चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में नीलोखेड़ी से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मास्टर अमर सिंह पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा के सामने चंडीगढ़ में कांग्रेस में शामिल हुए जहां बाजवा ने उनकाे पटका पहनाकर भव्य स्वागत किया।

Shock to AAP and JJP : प्रमुख नेताओं तक को जानकारी नहीं

एक बार फिर पुन: बता दें कि पानीपत ग्रामीण सीट से जजपा उम्मीदवार रघुनाथ कश्यप भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस कारण आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका मिला है। बड़ी बात यह भी है कि इस बारे में उसके प्रमुख नेताओं तक को जानकारी नहीं।

Jind Uchana Jan Ashirwad Rally : मैंने 56 दिन में जितने काम किए, उतने तो कांग्रेस…, ये बोले गए नायब सैनी

Kalka Assembly Elections 2024 : रायपुर रानी के बाज़ारों में विनोद शर्मा का BJP उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार

Kumari Selja: चुनाव से पहले कुमारी सैलजा और सोनिया गांधी की मुलाकात, क्या है कारण ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox