होम / Rahul Gandhi Nuh Rally : चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गरजे राहुल गांधी, बीजेपी ने हरियाणा को…

Rahul Gandhi Nuh Rally : चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गरजे राहुल गांधी, बीजेपी ने हरियाणा को…

• LAST UPDATED : October 3, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi Nuh Rally : हरियाणा में आज चुनाव का अंतिम दिन है और इस दौरान कांग्रेस के नेता राहुल गांधी मेवात जिले के नूंह विधानसभा सीट में आयोजित जनसभा में पहुंचे और भाजपा पर जमकर बरसे। इस दौरान संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा को बर्बाद कर दिया है। इतना ही नहीं, देश के संविधान को भी तबाह कर रहे हैं। राहुल ने मोदी को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार किसानों का कर्ज माफ नहीं करती है, पर चंद अरबपतियों का कर्ज आसानी से माफ कर देती है।

विदेश में हरियाणवियाें ने मुझे यह बताया

राहुल गांधी ने नूंह में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अमेरिका में हरियाणा के कुछ युवाओं से मिला था, उन्होंने मुझे बतया कि वे अमेरिका इसलिए आए क्योंकि हरियाणा में नौकरी नहीं है। प्रदेश में केवल है तो वह है बेरोजगारी और महंगाई। ऐसे हालात में हम नौकरी की उम्मीद कैसे कर सकते हैं।

Jind Uchana Jan Ashirwad Rally : मैंने 56 दिन में जितने काम किए, उतने तो कांग्रेस…, ये बोले गए नायब सैनी

घोषणा पत्र का जिक्र

उन्होंने इस दौरान पुन: अपने घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश के किए सभी वादे किए जाएंगे। जैसे
महिलाओं को शक्ति- हर महीने 2,000 रुपए, 500 रुपए में गैस सिलेंडर,6,000 रुपए बुढ़ापा पेंशन, 6,000 रुपए दिव्यांग पेंशन, 6,000 रुपए विधवा पेंशन, पुरानी पेंशन बहाल और युवाओं को सुरक्षित भविष्य बनाएंगे

भाजपा ने हमेशा नफरत ही फैलाई

इसके अलावा एक बार फिर मंच से गजरते हुए राहुल ने हमला और कहा कि भाजपा ने हमेशा नफरत फैलाने का ही काम किया है जबकि कांग्रेस मोहब्बत फैलाने का काम करती है। कार्यकर्ताओं की शक्ति से मुझे शक्ति मिलती है इसलिए मैं किसी से नहीं डरता। हरियाणा में इस बार कांग्रेस की ही सरकार बनने जा रही है।

Haryana Assembly Election 2024 : प्रदेश में वोटिंग से पहले भाजपा ने कांग्रेस पर फोड़ दिया ‘ड्रग्स बम’

Kalka Assembly Elections 2024 : रायपुर रानी के बाज़ारों में विनोद शर्मा का BJP उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार

Kumari Selja: चुनाव से पहले कुमारी सैलजा और सोनिया गांधी की मुलाकात, क्या है कारण ?

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox