होम / CM Himanta Biswa: ‘देश के कोने-कोने में छुपे बाबर को मारकर निकालना है’, हिमंता बिस्वा सरमा का बड़ा बयान

CM Himanta Biswa: ‘देश के कोने-कोने में छुपे बाबर को मारकर निकालना है’, हिमंता बिस्वा सरमा का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 3, 2024

India News Haryana, CM Himanta Biswa: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने पलवल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की “बाप-बेटे की सरकार” नहीं बनने देंगे। सरमा ने जनता से अपील की कि वे भाजपा को जिताएं ताकि राज्य में विकास हो सके और भ्रष्टाचार की पुरानी परंपराओं को वापस न आने दिया जाए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में “खर्ची-पर्ची” की प्रथा को नहीं लौटने देना है।

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ने कहा-

जानकारी के अनुसार, सरमा ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आ गई तो राज्य बिखर जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार केवल रिश्तेदारों के लिए काम करती है, जबकि भाजपा की सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए काम करती है। उन्होंने जोर देकर कहा कि जनता को यह सोचने की जरूरत है कि उन्हें ऐसी सरकार चाहिए जो समाज के सभी वर्गों का भला करे, न कि ऐसी जो केवल परिवार के सदस्यों के लिए काम करे।

Liquor Shop Closed: इन राज्यों में शराब की दुकानें बंद, जानें कब तक रहेगा ड्राई डे

असम के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ दोस्ती की है और अनुच्छेद 370 को दोबारा बहाल करने की बात की है। सरमा ने स्पष्ट कहा कि कांग्रेस चाहे जितनी भी कोशिश कर ले, अनुच्छेद 370 कभी वापस नहीं आएगा।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने लगेंगे

तो वहीं, इसके अलावा सरमा ने धार्मिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने कहा कि “बाबर की जगह राम लला तो आ गए हैं, लेकिन देश के कोने-कोने में बाबर अभी भी छुपे हुए हैं, जिन्हें मारकर बाहर निकालना है।” उन्होंने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस की “बाप-बेटे की सरकार” बन गई, तो हरियाणा में भी नूंह की तरह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने लगेंगे।

वहीं, सरमा ने अपने भाषण में इजराइल की आतंकवाद के खिलाफ की गई कार्रवाई का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा की सरकार भी आतंकवाद के खिलाफ कठोर कदम उठाएगी। उन्होंने जनता से अपील की कि वे भाजपा को समर्थन दें ताकि राज्य में शांति, सुरक्षा और विकास को बढ़ावा मिल सके।

Rahul Gandhi: “500 में गैस सिलेंडर, बैंक खाते में पैसे…”, राहुल गांधी ने लगाई वादों की झड़ी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox