होम / Mahipal Dhanda ने कहा :10 साल हलके की सेवा की है और आगे भी करता रहूंगा 

Mahipal Dhanda ने कहा :10 साल हलके की सेवा की है और आगे भी करता रहूंगा 

• LAST UPDATED : October 3, 2024
  • भाजपा प्रत्याशी महीपाल ढांडा व पुत्र आकाश ढांडा ने डोर-टू-डोर कर मांगे वोट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahipal Dhanda : पानीपत ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी महीपाल ढांडा ने कहा कि मैने पिछले 10 साल में हलके की जनता के लिए काम किया है। हलके में विकास करवाएं हैं। भारतीय जनता पार्टी ने जिनकी आय 1 लाख 80 हजार है उनको आयुष्मान कार्ड दिया है।

उसी आयुष्मान कार्ड को बढ़ाकर 10 लाख कर दिया है। जिसमें अब 10 लाख तक का इलाज फ्री करवा सकते हैं। महिलाओं के लिए 8 अक्टूबर के बाद 2100 रुपये महीना बैंक खातों में भेजे जाएंगे। लाडो लक्ष्मी  योजना के तहत। वह नुरवाला अड्डा में डोर-टू-डोर अभियान के तहत लोगों को संबोधित कर रहे थे। लोगों ने फूल मालाओं से पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया।

Mahipal Dhanda : भाजपा को वोट दें ताकि विकास कार्य निरंतर चलते रहें

महीपाल ढांडा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ शोषण  करती है, विकास नहीं कर सकती। जिस भी राज्य में आज कांग्रेस शासन हैं वहां के लोग तंग आ चुक हैं। क्योंकि न तो वहां विकास हो रहे हैं और न ही चुनाव के दौरान किए गए वायदों में से एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ। इसलिए वह लोगों से अपील करते हैं कि भाजपा को वोट दें ताकि विकास कार्य निरंतर चलते रहें।

वह वायदा करते हैं कि जिस तरह इन 10 साल में विकास कार्य हुए हैं, उससे भी तीव्र गति से विकास कार्य करवाएं  जाएंगे। उसके बाद महीपाल ढांडा ने देशराज कॉलोनी में डोर-टू-डोर अभियान चलाया। वहां पहुंचने पर लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया और वायदा किया कि उनकी जीत पक्की है। उसके बाद वह जसवीर कॉलोनी में डोर-टू-डोर अभियान के तहत पहुंचने और वोट की अपील की।

प्रदेश में तीसरी बार खिलने जा रहा है कमल

कॉलोनी वासियों  ने उनको समर्थन दिया और आशीर्वाद दिया कि वह प्रचंड वोटों की जीत हासिल करेंगे। महीपाल ढांडा ने कहा कि जनता का यह आशीर्वाद और प्यार से यह स्पष्ट है कि प्रदेश में तीसरी बार कमल खिलने जा रहा है और वह हलके वासियों से वायदा करते  हैं कि हलके के विकास को ऊंचाइयों पर ले जाएंगे और आपका भाई आपका बेटा हमेशा जनता की सेवा करता रहेगा।

इस मौके पर राजेश फौजी, गुरमीत सरदार, कैलाश पाल, पवन पाल, गुलशन मल्होत्रा, अनिल शर्मा, पवन गोगलिया, कुलदीप बालियान, गुलशन डिपो, सचिन मास्टर, तनु पुनयानी, राहुल, नीरज पांचाल, बिजेंद्र पांचाल, ईशम पांचाल, रविन्द्र पांचाल, अनिल ठेकेदार, राजीव जैन व सुनील शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Haryana Polls 2024 : प्रदेश की सभी बेल्ट में अलग-अलग मुद्दों पर हो रहा चुनाव

BJP’s Big Claim : अपना गढ़ बचाने में हांफ रहे हुड्डा, रोहतक-झज्जर में पहले से हाफ और सोनीपत में साफ हो रही कांग्रेस

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox