होम / Haryana Election: भूपेंद्र हुड्डा ने अशोक तंवर की वापसी का किया स्वागत, लेकिन नाराजगी का सिलसिला बरकरार

Haryana Election: भूपेंद्र हुड्डा ने अशोक तंवर की वापसी का किया स्वागत, लेकिन नाराजगी का सिलसिला बरकरार

• LAST UPDATED : October 3, 2024

India News Haryana, Haryana Election: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अशोक तंवर के कांग्रेस में दोबारा शामिल होने का स्वागत किया है। हालांकि, अशोक तंवर ने कांग्रेस में वापसी के दौरान सोशल मीडिया पर जो पोस्ट साझा की, उसमें उन्होंने राहुल गांधी का जिक्र किया, लेकिन हुड्डा का नाम नहीं लिया। यह इशारा करता है कि तंवर और हुड्डा के बीच पुरानी नाराजगी अभी भी बरकरार है। 2019 में तंवर ने हुड्डा से नाराज होकर ही कांग्रेस छोड़ी थी।

हुड्डा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा

तो वहीं आपको बता दें, गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो उनके अत्याचारों से बचा हो। हुड्डा ने भाजपा की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान आम तौर पर सरकारें अपनी उपलब्धियां गिनाती हैं, लेकिन भाजपा के पास बताने के लिए कुछ भी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हरियाणा में प्रचार करने आए, लेकिन उन्होंने भी अपनी सरकार की कोई बड़ी उपलब्धि नहीं बताई।

Haryana Assembly Election: “राहुल गांधी ‘खटाखट’ लेकर आए, अब ‘सफाचट’ होकर गायब”, योगी का जोरदार हमला

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा का शासन पिछले 10 वर्षों में पूरी तरह विफल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में हरियाणा में कई महत्वपूर्ण संस्थान स्थापित किए, जबकि भाजपा ने कुछ भी ठोस नहीं किया। इसके साथ ही, हुड्डा ने बीजेपी द्वारा रॉबर्ट वाड्रा पर लगाए गए आरोपों को झूठा प्रचार करार दिया। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनके पास रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कोई सबूत है, तो उसे सामने लाए।

भाजपा के आरोपों को खारिज किया

जानकारी के अनुसार, ड्रग्स तस्कर के साथ दीपेंद्र हुड्डा की तस्वीरों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि तस्वीरों से कोई फर्क नहीं पड़ता, कोई भी किसी के साथ तस्वीर खिंचवा सकता है। अंत में, हुड्डा ने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है और उनकी पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। हुड्डा ने भाजपा के उन आरोपों को भी खारिज किया, जिसमें कहा गया था कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की गारंटी फेल हो गई है। उन्होंने जोर देकर कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की गारंटी विफल नहीं हुई है, और हरियाणा में भी उनकी नीतियां सफल होंगी।

Haryana Election: अशोक तंवर का यू-टर्न…बीजेपी छोड़ी, पोस्ट हटाया, कांग्रेस में चुनावी वापसी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox