होम / Rambilas Sharma ने अपनी पुरानी विधानसभा में आरती सिंह राव के लिए मांगे वोट, बोले आपने मुझे चार बार विधायक बनाया

Rambilas Sharma ने अपनी पुरानी विधानसभा में आरती सिंह राव के लिए मांगे वोट, बोले आपने मुझे चार बार विधायक बनाया

• LAST UPDATED : October 3, 2024
  • भाजपा शासन काल में प्रदेश के हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया : प्रो.रामबिलास शर्मा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rambilas Sharma : हरियाणा भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने वीरवार को अटेली विधानसभा क्षेत्र के मोहनपुर नांगल में एक जनसभा को संबोधित कर आगामी 5 अक्टूबर को भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव के पक्ष में वोट देने की लोगों से अपील की। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि 2009 में परिसीमन से पहले मोहनपुर नांगल गांव मेरे विधानसभा क्षेत्र का गांव होता था यहां के लोगों ने मुझे चार बार विधायक बना कर विधानसभा में भेजा है। आपका और मेरा पुराना रिश्ता है।

Rambilas Sharma : भाजपा शासन में प्रदेश के हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया

शर्मा ने पुराने रिश्ते की दुहाई देते हुए लोगों से अपील की कि वे आरती सिंह राव को अधिक से अधिक मतों से जीताकर विधानसभा में भेजें। आरती सिंह राव की जीत हम सब की जीत होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन काल में प्रदेश के हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया है और यह कार्य निरंतर जारी रहेगा। दक्षिणी हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में पानी की सबसे बड़ी समस्या थी।

कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से यहां के पानी का जलस्तर काफी नीचे चला गया था किसानों ने अपने कुंओ के कनेक्शन कटवा दिए थे। भाजपा शासन काल में यहां के किसानों को नहरी पानी उपलब्ध कराया जिसके चलते यहां के कुंओं का जलस्तर लगभग डेढ़ सौ फीट पर आ गया और किसान खुशहाल हो गया।

लोगों को रोजगार देने का कार्य बीजेपी ने किया

योग्यता के आधार पर लोगों को रोजगार देने का कार्य बीजेपी ने किया है। राष्ट्रीय राजमार्गों से महेंद्रगढ़ जिले को जोड़ने का कार्य भाजपा शासन काल में हुआ। 152 डी क्षेत्र के लिए सबसे बड़ा तोहफा है जो महेंद्रगढ़ जिले को चंडीगढ़ से जोड़ता है यहां का इंसान सुबह घर से जाकर दिन में चंडीगढ़ का कार्य करके श्याम को वापस घर आ जाता है। गांव में पहुंचने पर शर्मा को फूल माला एवं पगड़ी पहनकर ग्रामीणों ने गर्म जोशी से स्वागत किया व आस्वस्त किया कि आगामी 5 अक्टूबर को भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव को वे अधिक से अधिक मतों से जिताने में अपना भरपूर सहयोग करेंगे।

Anil Vij’s Taunt On Ashok Tanwar : अशोक तंवर प्रवासी पक्षी है और डाल-डाल पर जाना उनका चरित्र

Haryana: जेल में बंद कांग्रेस विधायक का बेटा अस्पताल में घूमता पाया गया, 400 करोड़ के घोटाले का आरोप!

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox