होम / Haryana Assembly Election 2024: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भी कांग्रेस ने चला बड़ा दाव, अब BJP के इस नेता पर लगा दिया गंभीर आरोप

Haryana Assembly Election 2024: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भी कांग्रेस ने चला बड़ा दाव, अब BJP के इस नेता पर लगा दिया गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार के आखिरी दिन भी पार्टियों ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। दरअसल, कांग्रेस ने प्रचार के आखिरी दिन बड़ा डाव खेलते हुए बीजेपी कैंडिडेट असीम गोयल की चुनाव आयोग से शिकायत की है। कांग्रेस ने असीम गोयल पर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी कैंडिडेट असीम गोयल ने फेसबुक पर दलित समाज को गालियां देने वाली वीडियो शेयर की।

आपको बता दें, कांग्रेस ने इसे लेकर चुनाव आयोग और हरियाणा पुलिस को एक शिकायत भी दर्ज कराई है। वहीं कांग्रेस ने आयोग से ठोस कदम उठाने की मांग भी की है। दरअसल, असीम गोयल वर्तमान में नायब सैनी सरकार में मंत्री पद पर हैं। दरअसल वो बीजेपी की तरफ से अंबाला शहर से चुनाव लड़ रहे हैं। साथ ही कांग्रेस का आरोप है कि उनके फेसबुक पेज पर साझा किए गए वीडियो में एक महिला नेता आपत्तिजनक बयान दे रही है।

Haryana Election 2024: हरियाणा में चुनाव प्रचार हुआ समाप्त, जानिए आखिरी दिन किन नेताओं ने लगाया जोर ?

  • कांग्रेस ने भेजी शिकायत
  • कांग्रेस ने की ये बड़ी मांग

कांग्रेस ने भेजी शिकायत

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान इस बात पर कांग्रेस ने बवाल मचा दिया है। दरअसल इस बात को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग और डीजीपी को शिकायत भेजी है। इस दौरान कांग्रेस ने कहा है कि असीम गोयल ने जो वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है। उसमें दिख रही महिला का नाम कांता आलड़िया है। गोयल के द्वारा महिला को कांता हुड्डा बताया गया है, जबकि महिला नेता कांता हुड्डा नहीं, कांता आलड़िया है। आपको बता दें, आलड़िया की अपनी अलग पार्टी है और वो खुद एक दलित नेता है। जबकि कांता आलड़िया का कांग्रेस से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस ने असीम गोयल द्वारा जारी वीडियो को झूठा बताते हुए आयोग और पुलिस से शिकायत कर कार्यवाई की मांग की है।

Haryana: जेल में बंद कांग्रेस विधायक का बेटा अस्पताल में घूमता पाया गया, 400 करोड़ के घोटाले का आरोप!

कांग्रेस ने की ये बड़ी मांग

इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस के मीडिया प्रभारी चांदवीर हुड्डा ने बताया कि पार्टी ने पुलिस और चुनाव आयोग भेजी शिकायत में मांग की है कि असीम गोयल ने समाज में द्वेष और झूठ फैलाने की कोशिश है। वहीं नियमों के अंसार असीम गोयल का पर्चा रद्द किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं कांग्रेस ने अपनी शिकायत में यह तक कहा कि, दलित समाज को गालियां देने वाली वीडियो पोस्ट करने पर समाज में रोष है। आपको बता दें कांग्रेस ने आखिरी दिन भी बीजेपी को लपेटे में लिया और बड़ा आरोप लगा डाला जबकिकांग्रेस का असीम गोयल की पार्टी के साथ दूर दूर तक कोई संबंध नहीं है।

Haryana Assembly Election: “राहुल गांधी ‘खटाखट’ लेकर आए, अब ‘सफाचट’ होकर गायब”, योगी का जोरदार हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox