होम / BJP vs Congress: सैनी और हुड्डा ने आखिरी दिन प्रचार में लगाया पूरा दम, चुनाव से एक दिन पहले किया जोरदार रोड शो

BJP vs Congress: सैनी और हुड्डा ने आखिरी दिन प्रचार में लगाया पूरा दम, चुनाव से एक दिन पहले किया जोरदार रोड शो

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), BJP vs Congress: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए 3 अक्टूबर अंतिम दिन था। इसी कड़ी में करनाल में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनाव प्रचार का अंतिम पड़ाव पार किया। वहीं सैनी की धुआंदार रैली होने से ठीक एक घंटा पहले पार्टी उम्मीदवार सुमिता सिंह, धर्मपाल गोंदर और राकेश कंबोज के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। वहीं हरियाणा में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने नवरात्रि के पहले दिन लाडवा में माता बाला सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना की और जीत के लिए प्रार्थना की , आपको बता दें CM सैनी यहीं से ही भाजपा के उम्मीदवार हैं।

  • हुड्डा ने भी किया जोरदार प्रचार
  • CM योगी भी एक्शन मोड में

Haryana Weather Update: एक बार फिर हरियाणा में मौसम ने ली करवट, प्रदेश में मेहरबान होंगे इंद्रदेव, IMD ने जारी किया अलर्ट

हुड्डा ने भी किया जोरदार प्रचार

CM सैनी ने कनीपला गांव में एक नुक्कड़ सभा में कहा कि लाडवा इन चुनावों में एक अद्‌भुत रिकॉर्ड बनाएगा और बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाएगी। वहीं करनाल में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस की ओर से पार्टी उम्मीदवारों सुमिता सिंह (करनाल), धर्मपाल गोंदर (नीलोखेड़ी) और राकेश कंबोज (इंद्री) के साथ चुनाव प्रचार खत्म होने से ठीक एक घंटे पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

आपको बता दें हुड्डा ने इस दौरान भाजपा पर निशाना साधा और दावा किया कि उन्होंने राज्य में 10 साल तक लाठी और गोलियों की सरकार चलाई, जिसके दौरान पुलिस की गोलियों या लाठियों से रिकॉर्ड 78 लोग मारे गए। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी रॉबर्ट वाड्रा के बारे में झूठा प्रचार कर रही है कि उन्हें जमीन दी गई। मैं चुनौती देता हूं कि कांग्रेस ने उन्हें एक इंच भी सरकारी जमीन नहीं दी। अगर भाजपा वाड्रा को जमीन देने का सबूत दिखाए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

Haryana Election 2024: हरियाणा में कल होगा मतदान, सीमा पर सख्ती बनी, पुलिस हर जगह तैनात

CM योगी भी एक्शन मोड में

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुरूक्षेत्र के शाहाबाद और कैथल के कलायत में दो रैलियों की अध्यक्षता की। योगी ने इस दौरान कहा, “कलायत विधानसभा क्षेत्र की राष्ट्रवादी जनता का उत्साह यह दिखता है कि हर जगह कमल खिलने वाला है। क्योंकि डबल इंजन वाली बीजेपी सरकार का मतलब सुरक्षा, सुशासन और विकास है। वहीं अंबाला शहर में पूर्व मंत्री और भाजपा उम्मीदवार असीम गोयल ने शहर के बाजारों और रिहायशी इलाकों में एक विशाल रोड शो किया। बाद में केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर गोयल के अभियान में शामिल हुए।

Rambilas Sharma ने अपनी पुरानी विधानसभा में आरती सिंह राव के लिए मांगे वोट, बोले आपने मुझे चार बार विधायक बनाया

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox