होम / Dharm Singh Chokkar: गिरफ्तार बेटा काट रहा था मौज, अब पिता पर ED ने लिया एक्शन तो बोले ‘नोटिस नहीं मिला’

Dharm Singh Chokkar: गिरफ्तार बेटा काट रहा था मौज, अब पिता पर ED ने लिया एक्शन तो बोले ‘नोटिस नहीं मिला’

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Dharm Singh Chokkar: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान पानीपत के समालखा से कांग्रेस प्रत्याशी धर्म सिंह छोक्कर खुलेआम प्रचार कर रहे हैं, जबकि उनके खिलाफ ईडी ने एक केस दर्ज किया है। इस मामले में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए थे, लेकिन अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

बेटा सिकंदर बाहर घूमता नजर आया

धर्म सिंह छोक्कर के बेटे सिकंदर को पहले ही गिरफ्तार किया गया था, लेकिन वह भी अस्पताल में रहते हुए खुलेआम घूमता पाया गया। मेडिकल आधार पर पीजीआई में भर्ती बेटे सिकंदर के कई वीडियो सामने आए हैं,जहां वह अस्पताल के बेड से गायब होकर बाहर घूमता नजर आया है। धर्म सिंह छोक्कर ने हाईकोर्ट के आदेशों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके पास किसी भी तरह का नोटिस नहीं आया है और आरोप लगाया कि विपक्ष उनके खिलाफ अफवाहें फैला रहा है।

Haryana Election 2024: हरियाणा में कल होगा मतदान, सीमा पर सख्ती बनी, पुलिस हर जगह तैनात

उन्होंने कहा कि अगर उनके खिलाफ कोई गैर जमानती वारंट होता, तो वह सरेंडर कर देते। छोक्कर ने यह भी कहा कि उन्हें लेकर एक झूठा एजेंडा चलाया जा रहा है। हाईकोर्ट ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए कहा था कि छोक्कर की गिरफ्तारी न होने पर आश्चर्य है, जबकि वे गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं।

2 अक्टूबर को होनी थी गिरफ्तारी

कोर्ट ने कहा था कि छोक्कर को 2 अक्टूबर तक या तो सरेंडर करना होगा या फिर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। अब इस मामले की अगली सुनवाई में कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। इस बीच, सिकंदर छोक्कर को ईडी ने 400 करोड़ के घोटाले में गिरफ्तार किया था, और जब ईडी की टीम पीजीआई रोहतक में छापेमारी की, तो उनकी गतिविधियों की पोल खुल गई।

Haryana Weather Update: एक बार फिर हरियाणा में मौसम ने ली करवट, प्रदेश में मेहरबान होंगे इंद्रदेव, IMD ने जारी किया अलर्ट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox