होम / Manohar Lal Khattar: ‘कांग्रेस द्वारा हुए अपमान को ना भूलें’, करनाल में भावुक हुए खट्टर, पंजाबियों से की बड़ी अपील

Manohar Lal Khattar: ‘कांग्रेस द्वारा हुए अपमान को ना भूलें’, करनाल में भावुक हुए खट्टर, पंजाबियों से की बड़ी अपील

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Manohar Lal Khattar: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीज बीजेपी की तरफ से मनोहर लाल खट्टर को एक बड़ी जम्मेदारी सौंपी गई थी। दरअसल, खट्टर को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन से एक दिन पहले बुधवार को पंजाबी धर्मशाला में देर रात तक आयोजित पंजाबी सम्मेलन की अध्यक्षता करने का काम दिया गया था। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पंजाबी समुदाय से भावुक होकर एक अपील की और उन्हें याद दिलाया कि वो उस अपमान को न भूलें जो उन्हें कांग्रेस के हाथों सहना पड़ा था, उन्होंने कहा कि जब शीर्ष पद पर निर्वाचित होने के बाद विपक्षी पार्टी ने उन पर अपशब्दों की बौछार की थी।

  • पंजाबियों से की अपील
  • कांग्रेस ने पंजाबियों का किया अपमान ( खट्टर )

Haryana Assembly Election: बीजेपी दलित विरोधी हैं और…, अशोक तंवर के बीजेपी छोड़ने के बाद सामने आया दीपेंद्र हुड्डा का बयान

पंजाबियों से की अपील

मनोहर लाल खट्टर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन से एक दिन पहले बुधवार को करनाल में थे, इस दौरान उन्होंने पंजाबी धर्मशाला में पंजाबी सम्मेलन के दौरान देर रात तक बैठक की अध्यक्षता की। साथ ही खट्टर ने अपने पूर्व मीडिया समन्वयक और पार्टी उम्मीदवार जगमोहन आनंद को वोट देने की अपील भी की, ताकि पंजाबियों का अपमान करने वालों को करारा जवाब दिया जा सके। दरअसल खट्टर ने अपने संबोधन में कहा कि, “मुख्यमंत्री के तौर पर 9.5 साल तक मुझे अपनी संवैधानिक शपथ की वजह से गरिमा बनाए रखनी पड़ी, उन्होंने कहा कि, अब मैं बोलने के लिए आजाद हूं। कांग्रेस और उसके वरिष्ठ नेताओं ने मेरे जरिए समुदाय का अपमान किया।

Bhiwani Road Accident : सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

कांग्रेस ने पंजाबियों का किया अपमान ( खट्टर )

साथ ही खट्टर ने यह भी कहा कि, यह खट्टर कौन है और मुझे वापस वहीं भेजने का वादा किया, जहां से मैं आया हूं। क्या समुदाय इस अपमान को स्वीकार करेगा? अगर आप नहीं करेंगे, तो फिर सही समय क्या है? लोकतंत्र में वोट से चोट पहुंचाना सबसे अच्छा जवाब है। लोगों से समर्थन की अपील करते हुए खट्टर ने कहा कि 5 अक्टूबर को इसे याद रखें।

CM Nayab Singh Saini ने परिवार सहित मां बाला सुंदरी का लिया आशीर्वाद

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox