होम / Chander Mohan Statement: ‘कांग्रेस 10 साल के ‘कुशासन’ का अंत करेगी’ चुनाव प्रचार के आखिरी दिन चंद्र मोहन का बड़ा दावा

Chander Mohan Statement: ‘कांग्रेस 10 साल के ‘कुशासन’ का अंत करेगी’ चुनाव प्रचार के आखिरी दिन चंद्र मोहन का बड़ा दावा

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Chander Mohan Statement: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चंद्र मोहन ने बीजेपी पर जबरदस्त निशाना साधा है। दरअसल, चंद्र मोहन ने भारतीय जनता पार्टी पर राज्य को कर्ज में डुबोकर बर्बाद करने से लेकर कानून-व्यवस्था को नष्ट करने और राज्य को आपदा के कगार पर धकेलने तक का आरोप लगा दिया । चुनावी पारी को खेलते हुए लगातार कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है। दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन पंचकूला विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने हरियाणा की जनता से 10 साल के “कुशासन” को खत्म करने की अपील की है।

  • चंद्र मोहन का बीजेपी पर आरोप
  • बीजेपी ने हरियाणा को ‘बीमारू’ राज्य बना दिया (चंद्र मोहन)

JJP-ASP Candidate Attack: JJP-ASP प्रत्याशी पर भीषण हमला! गाड़ी के शीशे तोड़े, जानें पूरा मामला

चंद्र मोहन का बीजेपी पर आरोप

आपको बता दें, चंद्र मोहन ने भारतीय जनता पार्टी पर राज्य को कर्ज में डुबोने, कानून-व्यवस्था को खत्म कर राज्य को बर्बाद करने और राज्य को आपदा के कगार पर लाने का आरोप लगाया। दरअसल, पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पंचकूला को अक्सर हरियाणा की राजधानी कहा जाता है और इसका शिलान्यास तत्कालीन मुख्यमंत्री चौधरी भजन लाल ने किया था, लेकिन बीजेपी ने यहां के निवासियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। चंद्र मोहन के इस बयान के बाद हरियाणा की राजनीति में घमासान मचा हुआ है।

Haryana Elections 2024: “हाजमा खराब”, मतदान से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कांग्रेस पर तंज

बीजेपी ने हरियाणा को ‘बीमारू’ राज्य बना दिया (चंद्र मोहन)

इतना ही नहीं उन्होंने कहा, “बीजेपी के पिछले 10 साल के कुशासन के दौरान पंचकूला के निवासियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। बीजेपी ने हरियाणा को ‘बीमारू’ राज्य बना दिया है। बीजेपी ने राज्य को बेरोजगारी की ओर धकेल दिया है और इसे अपराधियों का अड्डा बना दिया है। आज राज्य में लोग असुरक्षित महसूस करते हैं और कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि अगर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी तो वो न सिर्फ हरियाणा से अपराधियों का सफाया करेगी बल्कि मादक पदार्थों की तस्करी पर भी रोक लगाएगी।

Haryana Election 2024: हरियाणा में चुनाव प्रचार हुआ समाप्त, जानिए आखिरी दिन किन नेताओं ने लगाया जोर ?

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox