होम / Abhay Chautala: ‘इनेलो-बसपा गठबंधन 30-35 सीटें जीतकर बनाएगा सरकार’, अभय चौटाला ने बताया चुनावी गणित

Abhay Chautala: ‘इनेलो-बसपा गठबंधन 30-35 सीटें जीतकर बनाएगा सरकार’, अभय चौटाला ने बताया चुनावी गणित

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Abhay Chautala: इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन ने हरियाणा में सरकार बनाने का विश्वास व्यक्त किया है। इनेलो के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने इस चुनाव को सिरसा जिले के लोगों के लिए मुख्यमंत्री बनाने का अवसर बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले दस सालों में हरियाणा को बुरी तरह लूटा है।

ओढां में रैलियां आयोजित

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन, इनेलो और बसपा ने ओढां में रैलियां आयोजित कीं, जहां चौटाला ने कहा कि यह सिर्फ विधायक चुनने का चुनाव नहीं है, बल्कि सिरसा के लोगों के लिए नेतृत्व चुनने का है। उन्होंने यह भी कहा कि पहले कांग्रेस का शासन था और अब भाजपा ने युवाओं को बेरोजगारी के संकट में धकेल दिया है।

CM Saini at Mansa Devi : माता मनसा देवी पहुंचे नायब सैनी, माथा टेक मां का लिया आाशीर्वाद

अभय चौटाला ने दावा किया कि गठबंधन को 30 से 35 सीटों पर जीत मिलेगी और वे फिर से सरकार बनाएंगे। उन्होंने दलित वर्ग का भी उल्लेख किया, जो बसपा के प्रचार के बाद पूरी तरह से इनेलो-बसपा के समर्थन में खड़ा हो गया है।

बीजेपी पर जाने पर बोले अभय चौटाला

चौटाला ने स्पष्ट किया कि अगर उन्हें भाजपा में शामिल होना होता, तो वे 2014 में मोदी सरकार बनने पर ऐसा कर लेते। इस प्रकार, वे अपने इरादों को स्पष्ट करते हुए एक नई राजनीतिक दिशा की ओर इशारा कर रहे हैं।

Prem Garg Statement: मेरा जन्म लोगों का सर्वेक्षण करने के लिए हुआ है, भरी सभा में बोले प्रेम गर्ग

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox