होम / Deependra Hooda Statement: फिर घूमेगा विकास का पहिया…, सरकार बनने से पहले ही हरियाणा में दीपेंद्र हुड्डा ने भरी चुनावी हुंकार

Deependra Hooda Statement: फिर घूमेगा विकास का पहिया…, सरकार बनने से पहले ही हरियाणा में दीपेंद्र हुड्डा ने भरी चुनावी हुंकार

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deependra Hooda Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार का दौर तो चला गया लेकिन कुछ नेताओं के अल्फाज अब भी चर्चाओं में हैं। दरअसल, हाल ही में दीपेंद्र हुड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एक बयान दया। जिस बयान में उन्होंने भाजपा पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि भगवा पार्टी ने राज्य में विकास को रोक दिया था, लेकिन कांग्रेस के सत्ता में आने पर विकास का पहिया फिर से घूमेगा। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर “कुशासन” का आरोप लगाते हुए कहा कि, “प्रदीप चौधरी को दिया गया हर एक वोट पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मजबूत करेगा।

  • बीजेपी पर साधा निशाना
  • दीपेंद्र हुड्डा ने किया जीत का दावा

Abhay Chautala: ‘इनेलो-बसपा गठबंधन 30-35 सीटें जीतकर बनाएगा सरकार’, अभय चौटाला ने बताया चुनावी गणित

बीजेपी पर साधा निशाना

प्रचार के आखिरी दिन भी दीपेंद्र हुड्डा ने बिना सांस लिए बीजेपी पर लगातार हमला बोला। आपको बता दें, बीजेपी पर निशाना साधते हुए दीपेंद्र ने कहा कि भगवा पार्टी ने राज्य में विकास को रोक दिया था, लेकिन कांग्रेस के सत्ता में आने पर विकास का पहिया फिर से घूमेगा। दरअसल दीपेंद्र हुड्डा कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के लिए वोट मांगने कालका में पहुंचे थे। इसी दौरान दीपेंद्र ने कहा, “पांच तारीख को बीजेपी खत्म हो जाएगी। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस हरियाणा में सरकार बना रही है। चौधरी के पक्ष में डाला गया हर एक वोट हुड्डा जी को मजबूत करेगा।

Prem Garg Statement: मेरा जन्म लोगों का सर्वेक्षण करने के लिए हुआ है, भरी सभा में बोले प्रेम गर्ग

दीपेंद्र हुड्डा ने किया जीत का दावा

साथ ही दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि, “कांग्रेस सरकार बना रही है और बीजेपी बाहर जा रही है। दीपेंद्र हुड्डा ने आगे कहा कि हमारी सरकार समाज के हर वर्ग के लिए काम करेगी। यह गरीबों, किसानों, छोटे व्यापारियों और कर्मचारियों की सरकार होगी।उन्होंने कहा, “कांग्रेस द्वारा दी गई सभी दस गारंटी पूरी की जाएंगी।”रोहतक के सांसद ने आगे कहा, “कुछ उम्मीदवार भाजपा के समर्थन से चुनाव लड़ रहे हैं। वो सिर्फ वोट काटने और बीजेपी को लाभ पहुंचाने के लिए यहां आए हैं।

JJP-ASP Candidate Attack: JJP-ASP प्रत्याशी पर भीषण हमला! गाड़ी के शीशे तोड़े, जानें पूरा मामला

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox