होम / PM Modi Letter : प्रधानमंत्री के मिले पत्र के बाद ये बोलीं नीरज चोपड़ा की मां, मेरा बनाया चुरमा…

PM Modi Letter : प्रधानमंत्री के मिले पत्र के बाद ये बोलीं नीरज चोपड़ा की मां, मेरा बनाया चुरमा…

• LAST UPDATED : October 4, 2024
  • नीरज ने 2 अक्टूबर को मां के हाथ का बना चूरमा पीएम को किया था भेंट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), PM  Modi Letter : देश के पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ओलिंपियन नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी के हाथों बना चुरमा काफी पसंद आया और इस दौरान वे भाव विभोर भी हो गए क्योंकि इस पल के दौरान उन्हें अपनी माता की भी काफी याद आई। वहीं नीरज चोपड़ा की मां ने कहा कि मेरे लिए यह बड़े ही सौभाग्य और गौरव की बात है कि मेरा बनाया चूरमा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खाया और उनको काफी पसंद आया। उनका पत्र पाकर मैं अपने आपको काफी धन्य महसूस कर रही हूं। इस दौरान नीरज की मां ने यह भी कहा कि वे जब जब चूरमा मंगवाएंगे वह भेजती रहेंगी।

PM  Modi Letter : देश के पीएम ने मेरा मान बढ़ाया : सरोज देवी

वहीं सरोज देवी ने कहा कि पीएम ने यह लिखकर मेरा मान बढ़ाया कि उनको मेरे हाथ का बना चूरमा खाकर अपनी मां की याद आई। यह मेरे लिए बड़ा ही सौभाग्य है। मैं यही कामना करती हूं कि माता रानी उन्हें और शक्ति प्रदान करें ताकि वे ऐसे ही देश की कमान संभालकर लोगों की सेवा करते रहें। बता दें कि नीरज ने दो अक्टूबर को मां के हाथ का बना चूरमा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेंट किया था।

पीएम के लिखे पत्र को पाकर बहुत अच्छा लगा

वहीं नीरज चोपड़ा के पिता सतीश चोपड़ा ने भी अपनी बातचीत रखी और कहा कि चूरमा खाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पत्र लिखा तो हमें काफी अच्छा लगा। पीएम ने ओलिंपिक के लिए जाने से पहले हुई भेंट में नीरज से मां के हाथ का बना चूरमा लाने को कहा था। नीरज वहां चूरमा लेकर गया था।सतीश ने पुन: कहा कि हमारी कामना है कि पीएम को राष्ट्र चलाने के लिए और शक्ति मिले।

PM Modi: पीएम मोदी ने भावुक होकर लिखा नीरज चोपड़ा की मां को खत, क्या है कारण

Rahul Gandhi: ‘बेरोजगारी संकट’, युवाओं के भविष्य को लेकर क्या बोल गए राहुल गांधी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox