होम / Special Checking Campaign : गाड़ी चालक से 30 लाख रुपए बरामद

Special Checking Campaign : गाड़ी चालक से 30 लाख रुपए बरामद

• LAST UPDATED : October 4, 2024
  • पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट को बुलाकर आयकर विभाग को सौंपे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Special Checking Campaign : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सिरसा पुलिस की ओर से चलाए जा रहे विशेष चेकिंग अभियान के दौरान शहर थाना सिरसा  की एक पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान गाड़ी सवार एक व्यक्ति से 30 लाख रुपए की नकदी जब्त की है।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शहर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सत्यवान के नेतृत्व में एक पुलिस टीम शहर सिरसा के सिटी थाना रोड क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सामने से गाड़ी सवार एक युवक आया। पुलिस ने जब उक्त गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में से 30 लाख रुपए की नगदी बरामद हुई है।

Special Checking Campaign : कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि बरामद की गई  30 लाख रुपए की राशि के बारे में चालक सुरेंद्र पुत्र ओमप्रकाश निवासी सिरसा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और न ही नकदी के बारे में मौके पर कोई दस्तावेज प्रस्तुत कर पाया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चुनाव आचार संहिता के चलते पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट को मौके पर बुलाकर उक्त राशि को आगामी कार्रवाई के लिए आयकर विभाग को सौंप दिया। बता दें कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सिरसा पुलिस द्वारा विशेष सर्च अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत सिरसा पुलिस ने चुनाव आचार संहिता लागू होने से लेकर अब तक की अवधि के दौरान 2 करोड़ 5 लाख रुपए की नगदी जब्त की है।

Haryana Assembly Elections को लेकर 50 हजार से ज्यादा जवानों की तैनाती

Assembly Elections के चलते एग्जिट पोल जारी करने पर 5 अक्तूबर शाम छह बजे तक रहेगी रोक

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox