होम / Mahendergarh News : ट्रैक्टर ने ऑल्टो कार को मारी टक्कर, कार सवार की मौत

Mahendergarh News : ट्रैक्टर ने ऑल्टो कार को मारी टक्कर, कार सवार की मौत

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahendergarh News : कनीना के भड़फ गांव में एक ट्रैक्टर ने ऑल्टो कार को टक्कर मार दी, जिससे कार सवार लगभग 31 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के ताऊ के लड़के की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में शुरू कर दी है। ककराला गांव निवासी राज मनीष ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि 3 अक्टूबर की शाम को वह अपने सर्विस स्टेशन राज मोटर्स गैरेज रेवाड़ी-कनीना रोड़ नजदीक डीएवी कॉलेज मोड़ से भड़फ से होते हुए घर जा रहा था।

Mahendergarh News : कार में साइड से आकर टक्कर मार दी

उसके आगे उसके ताऊ का 31 वर्षीय लड़का पुनीत कुमार भी अपनी ऑल्टो कार से घर जा रहा था। जब हम सरस्वती स्कूल से पहले कनीना की तरफ पहुंचे तो रेवाड़ी की तरफ से एक ट्रैक्टर तेजी से आया और उसके ताऊ के लड़के की कार में साइड से आकर टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया।

मौके पर पहुंच कर देखा तो गाड़ी पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गई थी, सड़क पर काफी लोग इकट्ठे हो गए थे। जिनकी मदद से पुनीत कुमार को गाड़ी से बाहर निकाल कर कनीना सीएचसी लेकर आए। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उसके भाई पुनीत कुमार को मृत घोषित कर दिया। मौके से ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गया। ट्रैक्टर के कोई नंबर प्लेट नहीं थी। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Special Checking Campaign : गाड़ी चालक से 30 लाख रुपए बरामद

Haryana Assembly Elections को लेकर 50 हजार से ज्यादा जवानों की तैनाती

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox