होम / Krishan Pal Gurjar: “हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है”, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का बड़ा दावा

Krishan Pal Gurjar: “हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है”, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का बड़ा दावा

• LAST UPDATED : October 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Krishan Pal Gurjar: केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने हरियाणा विधानसभा चुनावों के संदर्भ में दावा किया है कि भाजपा तीसरी बार राज्य में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने पारदर्शी और ईमानदार प्रशासन का परिचय दिया है, जिससे लोगों को विकास और सुशासन का अनुभव हुआ है। गुर्जर ने जोर देकर कहा कि इस बार हरियाणा के नागरिकों ने एक ऐसी सरकार का सामना किया है जो उनके विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

भाजपा सरकार को लेकर बोले कृष्णपाल गुर्जर

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू की हैं, जिनसे लोगों की जीवनशैली में सुधार हुआ है। मंत्री ने बताया कि सरकार ने किसान, युवा, और महिलाओं के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं बनाई हैं, जिनसे समाज के हर वर्ग को लाभ मिला है। गुर्जर का मानना है कि भाजपा की नीतियों के चलते हरियाणा आज प्रगति के नए आयाम छू रहा है।

कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा के नेतृत्व की उपलब्धियों को रेखांकित करते हुए कहा कि लोगों का विश्वास इस बात का प्रमाण है कि राज्य में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने चुनावी माहौल में भाजपा के प्रति जनसमर्थन की भावना को भी दर्शाया, यह कहते हुए कि लोग विकास और सुशासन की दिशा में उठाए गए कदमों की सराहना कर रहे हैं।

Gurugram Assembly Election: गुरुग्राम में मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, अर्धसैनिक बलों से लेकर होमगार्ड के जवान किए गए तैनात

भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील

इस चुनाव में, गुर्जर ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपने मतदाताओं के बीच जाकर पार्टी की उपलब्धियों को साझा करें और उन्हें भाजपा के विकास की योजना के बारे में जानकारी दें। उनका मानना है कि सही सूचना के साथ, भाजपा हरियाणा में एक बार फिर से अपनी सरकार बनाने में सफल होगी।

Haryana Assembly Election: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हुई शुरू, इन सीटों पर टिकी सबकी नजर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox