होम / MP Naveen Jindal: घोड़ी चढ़ भाजपा सांसद पहुंचे मतदान केंद्र, बोले “हरियाणा की बहादुर और जागरूक जनता …”

MP Naveen Jindal: घोड़ी चढ़ भाजपा सांसद पहुंचे मतदान केंद्र, बोले “हरियाणा की बहादुर और जागरूक जनता …”

• LAST UPDATED : October 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), MP Naveen Jindal: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान, भाजपा सांसद नवीन जिंदल ने मतदान के प्रति लोगों के उत्साह को बढ़ाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। वे कुरुक्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर घोड़े पर सवार होकर पहुंचे, जिससे उन्होंने इस अवसर को और भी खास बना दिया। उनके अनुसार, इस प्रकार से आना शुभ माना जाता है, और यह दर्शाता है कि वे चुनाव को गंभीरता से ले रहे हैं।

हरियाणा की जनता को बताया बहादुर

नवीन जिंदल ने कहा कि हरियाणा की जनता जागरूक और बहादुर है, जो अपने वोट का सही उपयोग करना जानती है। उन्होंने विश्वास जताया कि लोग भाजपा को अपना आशीर्वाद देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मां, सावित्री जिंदल, जो हिसार से चुनाव लड़ रही हैं, क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। उनका यह मानना है कि लोग तय करेंगे कि वे किसे अपना प्रतिनिधि बनाना चाहते हैं।

Babita Phogat: “मैं विनेश फोगाट का समर्थन करती हूं…”, मतदान के बीच बबीता फोगाट का बड़ा बयान

इस मौके पर जिंदल ने नायब सिंह सैनी के फिर से मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद जताई और अनिल विज जैसे बड़े नेताओं की अहमियत को भी रेखांकित किया। उनका बयान दर्शाता है कि भाजपा के भीतर सामूहिक नेतृत्व की भावना है, और वे एकजुटता के साथ चुनावी मैदान में उतरे हैं।

वोटिंग के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ाने का उद्देश्य

नवीन जिंदल का यह प्रयास न केवल वोटिंग के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए था, बल्कि उन्होंने पार्टी के प्रति अपने विश्वास को भी स्पष्ट किया। उन्होंने हरियाणा की जनता से अपील की कि वे अपनी जिम्मेदारी निभाएं और इस लोकतांत्रिक प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग लें। उनका संदेश स्पष्ट था: मतदान केवल एक अधिकार नहीं, बल्कि एक जिम्मेदारी है।

Haryana Assembly Polls : पानीपत के इस गांव में नहीं दिख रहा वोट को लेकर उत्साह, अभी तक इक्का-दुक्का लोग ही पहुंचे

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox